अजय देवगन की मां का किरदार निभाने को तैयार मधु शाह

मधु शाह हिंदी के साथ- साथ तमिल तेलुगु मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में स्वीट कारम कॉफी में नजर आई थीं। मधू शाह हिंदी की कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। अजय देवगन के साथ उन्होंने फिल्म फूल और कांटें में भी लीड रोल निभाया था। वहीं अब वो एक्टर की मां का रोल निभाने को तैयार हैं।

अपनी कहानियों से दुनिया के अलग-अलग पहलू दिखाने वाले सिनेमा जगत में कई बार कलाकारों के बयानों से भी अलग-अलग पहलू सामने आते रहते हैं। अब अभिनेत्री मधु को ही देखें तो करीब तीन साल पहले उन्होंने जिस काम को इन्कार किया था, अब वह वैसे ही काम के लिए उत्साह दिखा रही हैं।

बदले मधु के सुर

मधु ने साल 1991 में प्रदर्शित फिल्म फूल और कांटें से अभिनेता अजय देवगन के साथ हिंदी सिनेमा में पदार्पण किया था। उसके बाद करीब तीन साल पहले हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था की अगर उन्हें किसी प्रोजेक्ट में अजय अभिनीत किरदार की मां की भूमिका निभाने का प्रस्ताव मिले तो वह उसे तुरंत इनकार कर देंगी। हालांकि, अब मधु के सुर बदले बदले नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन की मां बनने को तैयार मधु

मधु ने इसी सवाल पर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “मेरे उस बयान को गलत संदर्भ में लिया गया था। मैंने वो बातें एक परिस्थिति की कल्पना करते हुए कही थी। अब मैं खुद को सही कर रही हूं, क्योंकि पिछले दो – तीन वर्षों में बतौर अभिनेत्री मैं काफी आगे बढ़ी हूं।” आगे मधु ने कहा, “आज मैं बतौर अभिनेत्री सोच रही हूं। अगर अब मुझे कोई ऐसी भूमिका मिलती है, जहां निर्माता कहते हैं कि आपको अजय से बड़ी दिखना है या उनकी मां की भूमिका निभानी है तो मैं बतौर अभिनेत्री उसे एक चुनौती के रूप में लूंगी।”

कई भाषाओं की फिल्मों में किया काम

मधु शाह, हिंदी के साथ- साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों की जानी- मानी अदाकारा हैं। फूल और कांटे के अलावा वो रोजा, अल्लारी प्रियुडू, योद्धा और जेंटलमैन जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Back to top button