हरसिमरत कौर की जमानत जब्त करने को तैयार वोटर: भगवंत मान

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दावा किया कि बठिंडा के मतदाता अकाली दल की प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल की जमानत जब्त कराने को तैयार बैठे हैं । बादल परिवार में वे ही रह गई हैं जिन्हें हारना है। मान ने कहा कि मालवा के लोग फिर रवायती पार्टियों को सबक सिखाएंगे। वे अपने परिवार के लिए पंजाब के हितों के लिए वोट मांग रहे हैं।

सुनाम में सोमवार को आप प्रत्याशी गुरमीत सिंह मीत हेयर के हक में चुनाव रैली को संबोधित करते मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि अकाली दल तो पंजाब की सियासत से साफ हो गया है । जबकि कांग्रेस ने बाहरी नेता को चुनाव मैदान में उतारा है। सुखपाल सिंह खैरा पर बरसते हुए कहा कि उनका पता नहीं चलता कब पार्टी छोड़ कर नई पार्टी में आ जाएं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के 70 फीसदी खेतों में नहरी पानी पहुंचाया जाएगा। इससे बिजली की बचत होगी और महिलाओं को हजार रुपये देने की गारंटी जल्द पूरी करेंगे। पंजाब सरकार ने 250 करोड़ रुपये की बिजली अन्य राज्यों को बेची है। शिक्षा व सेहत प्रबंधों में सुधार आया है।

उन्होंने सुनाम के मतदाताओं को भावनात्मक डोर में बांधने की कोशिश करते कहा कि सुनाम उनकी जन्मभूमि व कर्मभूमि है। उन्होंने किसानों से अपील की कि धान की किस्म पूसा 44 की बिजाई नहीं करें। अन्य किस्मों की बिजाई करें और सरकार एक एक दाना धान का खरीदेगी।

इस मौके पर वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमां, कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा, नरिंदर कौर भराज, कुलवंत सिंह, वरिंदर गोयल, लाभ सिंह उगोके, जमील उर रहमान, दलबीर गोल्डी, निशान सिंह टोनी आदि उपस्थित रहे।

Back to top button