करनाल लोकसभा सीट: भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल के समर्थन में उतरा विधायक सुरजाखेड़ा

कई बार पार्टी में रहकर बागी तेवर अपनाने वाले नरवाना से जजपा विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने सोमवार को भाजपा को अपना समर्थन दे दिया है। जो जननायक जनता पार्टी (जजपा) के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

बताते हैं कि सोमवार को विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा करनाल के सेक्टर-6 स्थित पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल के निवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने खुलकर अपना समर्थन मनोहर लाल को देने का एलान कर दिया। विधायक सुरजाखेड़ा ने कहा कि वे पूरी तरह से मनोहर लाल के साथ रहकर चुनाव में उनका सहयोग करेंगे।

जजपा विधायक ने कहा कि वह हमेशा जननायक जनता पार्टी के साथ खड़े रहे लेकिन उनकी लगातार अनदेखी होती रही है। जबकि मनोहर लाल जब सीएम थे तो उन्होंने उनकी हर मांग को गंभीरता से लिया और करोड़ों रुपये की विकास योजनाएं नरवाना क्षेत्र को दीं। यही कारण है कि वह लोकसभा चुनाव में करनाल लोक सभा के प्रत्याशी मनोहर लाल को समर्थन देने आए हैं। उन्होंने बताया कि मनोहर लाल के मुख्यमंत्रित्व काल में केवल नरवाना शहर के विकास के लिए 200 करोड़ रुपए दिए जो कोई आम बात नहीं है। वहीं गांवों में वाटर बॉक्स, चौपालें, तालाब, सुंदरीकरण, सड़कों व गलियों के लगातार विकास हुए हैं।

सुरजाखेड़ा ने कहा कि राष्ट्रीय हित पार्टी से ऊपर है। वह देश को विकास के पथ पर ले जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण से प्रभावित हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा को समर्थन उनके समर्थकों के साथ लिया गया एक सामूहिक निर्णय है। प्रधानमंत्री मोदी और मनोहर लाल की नीतियों और देशहित में किए गए कार्यों से प्रभावित रहे हैं। इधर, जजपा जिलाध्यक्ष गुरुदेव रंबा का कहना है कि विधायक सुरजाखेड़ा पिछले एक साल से बागी हैं, उनके जाने से जजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Back to top button