पहली बार बिना शर्ट इस हालात में दिखे कैटरीना और सलमान, फोटो ने मचाया बवाल

कटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. कैट अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं. इस बार सलमान के साथ उन्होंने फोटो शेयर की है.पहली बार बिना शर्ट इस हालात में दिखे कैटरीना और सलमान
कटरीना अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली है जिसमें वे सलमान के बेहद करीब नजर आ रही हैं और सलमान इस तस्वीर में बिना शर्ट पहने दिख रहे हैं. लगता है इस तस्वीर के लिए कटरीना के पास कोई शब्द ही नहीं हैं तब बिना कुछ लिखे इसे शेयर किया गया.सलमान ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर कटरीना की एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि वे एक बहुत बड़े ‘ट्यूबलाइट’ हैं क्योंकि उन्हें पता चला है कि टाइगर (सलमान) की टाइगरेस (कटरीना) एक ठग हैं.

बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ का रिलेशनशिप कई सालों तक चला था. लेकिन समय के साथ उनके रिश्तों में दूरियां आ गईं और दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली थीं. कटरीना को रणबीर कपूर से प्यार हो गया और सलमान का यूलिया वंतूर के साथ अफेयर की खबरें आती हैं. हालांकि सलमान ने कभी यूलिया से अपने रिश्ते को माना नहीं और अब कटरीना भी रणबीर से अलग हो चुकी हैं. 

बहरहाल दोनों ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म से पांच साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे. दोनों फिलहाल फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. अफवाह है कि सलमान खान और कटरीना कैफ अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे सकते हैं.

 

 
Back to top button