सुनसान सड़क से गुजर रहा था शख्स, अचानक रास्ता हुआ बंद, गाड़ी से उतरकर आगे जाकर देखा

सोशल मीडिया पर एक अनोखे वीडियो में एक शख्स ने एक अनोखा ही अनुभव शेयर किया है. इस वीडियो में उसने अपनी एक अनूठी यात्रा को रिकॉर्ड किया है जिसमें इसका अंजाम रोमांचक होने के साथ कुछ कुछ डरावना भी है. पूरा वीडियो एक छोटी से फिल्म की तरह दिखाई देता है, जो सस्पेंस से भरपूर है. इस यात्रा की शुरुआत सड़क के बंद होने से शुरू होती है जो आखिर में ऐसे घरों में आ कर खत्म होती है जहां कई दिनों से कोई नहीं रह रहा था.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सबसे पहले एक गाड़ी एक बड़ी सी सड़क पर जा रही होती है, जहां अचानक ही एक डेडएंड आ जाता है. रोड़ पर ट्रैफिक रोकने वाले बोर्ड लगे होते हैं जिस पर लिखा था रोड एंड्स. इसके बाद वीडियो में लिखा आता है, “मैने पड़ताल करने का फैसला किया, और यह पाया….”

सड़क देख कर लगता है कि वहां महीनों से गाड़ियां नहीं चली थी. सड़क पर जगह जगह घास तक उग आई थी. यह देख शख्स ने फैसला किया यह रुका हुआ रास्ता आखिर जाता कहां है. मीलों चलने के बाद, वीडियो में दिखता है कि रास्ता दो पगडंडियों में फिर एक पगड़ंडी में बदल रहा है और झाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है.

इस बीच सड़क के दोनों तरफ व्यक्ति को कुछ घर भी दिखाई देते हैं. वो भी छोड़े हुए से घर दिखते हैं. में दूर से एक घर भी दिखाई देता है. ऐसा लगता है कि लोग एक दिन सुबह उठे थे और सबकुछ वैसा ही छोड़ कर भाग गए थे. आगे वीडियो में एक घर दिखाया जाता है जिसके अंदर सब कुछ बिखरा हुआ है. गैराज में कार भी खुली बिखरी है.

व्यक्ति ने पूरा इलाका तो नहीं देखा, उसे देर हो रही थी, रात भी होने वाली थी. वीडियो के अंत में सवाल आता है कि क्या उसे यहां वापस आना चाहिए. इस वीडियो इंस्टाग्राम पर अमेरिका के 2swag.productions अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को दो लाख 78 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि आपको तो यह पता लगाना चाहिए कि आप वहां से बच कैसे गए. हो सकता है इस जगह पर किसी रेडिएशन, या संक्रमण की वजह से लोग दूर भाग गए हों!

Back to top button