अध्ययन सुमन ने सुनाई अपनी आपबीती, कंगना रनौत बोलीं- उम्मीद है उन्हें न्याय मिलेगा

 बी टाउन में इन दिनों #MeToo सबसे ज्यादा हॉट टॉपिक बना हुआ है. इसी बीच अभिनेता अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत के लेकर सोशल मीडिया पर एक एक कर कई सारे ट्वीट किए हैं. अध्ययन सुमन ने कंगना की ओर इशारा करते हुए अपनी आपबीती सुनाई है. एक तरफ कंगना ने मीटू मूवमेंट की सराहना करते हुए विकास बहल पर काफी सारी आरोप लगाए थे. वहीं अब कंगना पर ही कुछ आरोप लगते दिख रहे हैं.

अध्ययन ने ट्वीट करते हुए लिखा है- “बहुत सारे लोग मुझसे मेरी मीटू स्टोरी शेयर करने को कह रहे हैं. क्षमा चाहता हूं. जब दो साल पहले ये किया तो मुझे शर्मिंदगी और अपमान मिला. मेरे माता-पिता जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, उन पर नेशनल टीवी पर अश्लील कमेंट किए गए.”

अध्ययन ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, “आपको अपने दर्द और बुरे अनुभव को साझा करने का अधिकार है. जिन्होंने मेरा समर्थन किया उन्हें दिल से शुक्रिया. मुझे खुशी है कि ये पल उन्हें मौका दे रहा है, जिनके साथ ये हुआ है.”

अध्ययन के इन ट्वीट के बारे में कंगना से एक इंटरव्यू में पूछा गया. इस पर कंगना का रिएक्शन भी काफी दिलचस्प था. कंगना पहले तो देर तक हंसती रही. इसके बाद उन्होंने कहा- “मुझे उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा.” साथ ही कंगना से इस इंटरव्यू में विकास बहल की एक्स वाइफ के साथ हुए विवाद पर सवाल किया गया. इस पर कंगना ने कहा, “ये समय लड़कियों के आपस में लड़ने का नहीं है, बल्क‍ि गलत के खिलाफ खड़े होने का है. हर किसी का अलग अनुभव है. हो सकता है विकास बहल की पत्नी ऋचा दुबे का अनुभव अलग हो. “

कंगना ने कहा, “ये बहुत अच्छा हो रहा है कि जिनके खिलाफ आरोप लग रहे हैं, उनसे काम छीना जा रहा है, नहीं तो ये लोग बहुत ही बेशर्म हैं. इनको ऐसे शर्म नहीं आएगी. “

Back to top button