अगर आपको भी कभी मिले सड़क पर पड़े हुए पैसे तो भूल से भी उन्हें ना लगाना हाथ, वरना हो जाओगे बर्बाद

क्या आपको सड़क पर कभी गिरा हुआ पैसा मिला है? बहुत सारे ऐसे लोग होंगे जिन्हें कभी ना कभी सड़क पर गिरा हुआ पैसा जरूर मिला होगा। आपने देखा होगा कि अक्सर जब किसी को सड़क पर गिरा हुआ पैसा मिलता है तो वह उन पैसों को गरीब में दान कर देता है या फिर किसी मजदूर को दे देता है।

बहुत ही कम ऐसे लोग होंगे जो इस तरह से मिले हुए पैसे को अपने पास रखते होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं जमीन पर गिरा हुआ पैसा कुछ अलग ही बात कहता है। आपको बता दें कि इसका सीधा संबंध आध्यात्मिकता के साथ है। वैसे तो जमीन पर गिरे हुए पैसों को नहीं उठाना चाहिए और यदि गलती से उठा भी लिया तो उसे अपने पास नहीं रखना चाहिये। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको नहीं पता कि जिसके पैसे गिरे हैं वह किन परिस्थितियों से गुजर रहा है। जमीन पर पड़ा हुआ पैसा या सिक्का उसके हाथ भी लगा होगा।

अगर आप भी चाहते हैं की सदा भरी रहे आपकी तिजोरी तो आज ही कर लें यह अचूक टोटका

दरअसल, आप अगर जमीन पर पड़ा हुआ पैसा उठाएंगे तो जिस व्यक्ति का ये पैसा है उसके कर्मों में आप भागीदार बन जाएंगे। ये भागीदारी सकारात्मक और नकारात्मक भी हो सकती है। यदि व्यक्ति खुश है और उसके दिन अच्छे बीत रहे हैं तो उसकी सकरात्मक उर्जा पैसों के द्वारा आप में प्रवेश कर जाएगी। लेकिन यदि व्यक्ति दुखी है और बुरे दिनों से गुजर रहा है तो उसकी नकरात्मक उर्जा आप में आ जायेगी। इसलिए सड़क पर पड़े हुए पैसों को पहले तो उठाना नहीं चाहिए और अगर गलती से उठा भी लिया तो उसे अपने पास रखना नहीं चाहिए।

Back to top button