अक्षय कुमार घंटों करते रहे इंतज़ार, कपिल शर्मा ने टाल दी शूटिंग

 9 मौके आए हैं जब कपिल को इस तरह शूट कैंसल करने पड़े. मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा के दिन ही खराब चल रहे हैं. उनके साथ ज्यादा कुछ अच्छा नहीं हो रहा. खबर है कि एक बार फिर तबियत खराब हो जाने की वजह से वो तय शेड्यूल में शूट में शामिल नहीं हो पाए.

अक्षय कुमार घंटों करते रहे इंतज़ार, कपिल शर्मा ने टाल दी शूटिंग

बता दें कि अपनी डेब्यू फिल्म किस किसको प्यार करूं के बाद दूसरी फिल्म फिरंगी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने को तैयार हैं. वो अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर फिरंगी के प्रमोशन में बीजी हैं. हाल ही में वो अक्षय कुमार के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में भी प्रमोशन के लिए जाने वाले थे. अक्षय, श्रेयस तलपड़े और साजिद सेट पर उनका घंटों इंतज़ार करते रहे. लेकिन आख़िरी वक्त में उन्होंने शूटिंग टाल दिया. दरअसल, यह पहला मौक़ा नहीं था जब कपिल को इस तरह शूट टालना पड़ा.

इससे पहले इस साल कपि‍ल शर्मा की सेट पर बेहोश होने की खबरें आईं थी. कपिल ने फिल्म हैरी मेट सेजल के स्पेशल एपिसोड को भी रद्द कर दिया था. खबरों के मुताबिक शाहरुख और अनुष्का शर्मा इस शूट के लिए सेट पर कपिल का काफी लंबे समय तक इंतजार करते रहे लेकिन कपिल की तबीयत ठीक ना होने की वजह से इस शूट को भी कैंसल करना पड़ा.

शाहरुख खान और अनुष्का के बाद जाने माने एक्टर अनिल कपूर को अपनी मुबारकां फिल्म के को स्टार्स के साथ वापि‍स लौटना पड़ा था. अनिल कपूर अपने फिल्म मुबारंका के एपिसोड के शूट के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे थे लेकिन उन्हें बिना शूट किए ही लौटना पड़ा.

मुबारकां फिल्म शूट के लिए फिल्म की स्टारकास्ट 6:30 सेट पर पहुंच गई थी क्योंकि शूट 8 बजे से शुरू होना था. करीब 8:30 बजे कपिल बेहोश हो गए और उन्हें तुरंत कोकिलाबेन हॉस्प‍िटल ले जाएगा जिसके बाद शूट कैंसिल कर दिया. फिल्म के प्रमोशन के लिए कास्ट फिर शो पर पहुंची थी

कपिल शर्मा ने  अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी स्पेशल एपिसोड को भी रद्द कर दिया था. शूट के लिए अर्जुन रामपाल और फिल्म की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश पहले से ही सेट पर शूट के लिए तैयार बैठे थे लेकिन कपिल सेट पर नहीं पहुंचे. कपिल ने अपनी तबीयत नासाज होने के कारण इस शूट को रद्द कर दिया. शूटिंग सेट से अर्जुन रामपाल और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश बिना शूट किए ही वापिस लौट गए.

अक्षय कुमार घंटों करते रहे इंतज़ार, कपिल शर्मा ने टाल दी शूटिंगकपिल के शूट कैंसल को लेकर अमिताभ बच्चन का नाम भी आया था. कपिल शर्मा ने इस साल केबीसी का शूट कैंसल करके सबको चौंका दिया है. आखिर इंडस्ट्री के महानायक जिस शो को होस्ट कर रहे हों, उसका शूट भला कौन कैंसल कराना चाहेगा! मगर कपिल शर्मा ने ऐसा ही किया है. दरअसल उन्हें केबीसी के शूट के लिए जाना था. मगर वह वहां नहीं पहुंचे. लेकिन इस बार वजह उनकी तबीहसत

परेश रावल भी कपिल के शूट कैंसल करने की आदत के शि‍कार हो चुके हैं. फिल्म गेस्ट इन लंदन का प्रमोशन एपिसोड कपि‍ल के शो द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में शूट हो ही रहा था कि बीच में ही कपि‍ल ने इस शूट को रोक दिया. इस मौके पर भी कपिल की तबीयत खराब होने की बात सामने आई थी. इसके बाद फिल्म बादशाहो के प्रमोशनल एपिसोड को भी लाइन अप किया गया था लेकिन कपिल की खराब तबीयत की वजह से इसे भी रद्द कर दिया गया.

 

ना सिर्फ तबीयत की वजह से बल्कि कपिल की किस्मत ही शायद कुछ ऐसी हो गई थी कि उनके शूट सही सलामत होने पर भी कैंसल हो रहे थे. जैसे कि कपिल का एक शूट  भोजपुरी सिंह मनोज तिवारी के साथ अगस्त में शूट होना था लेकिन FWICE वर्कर्स की हड़ताल के कारण ये भी रद्द हो गया.

 
 
Back to top button