मॉल के डांस क्लब में कोहनी लगने से युवक की जान पर बन आई

राजौरी गार्डन स्थित वेस्ट गेट मॉल के क्लब में डांस करने के दौरान कोहनी लगने के बाद हुए विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी ख्याला इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
मॉल के डांस क्लब में कोहनी लगने से युवक की जान पर बन आई
जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान सलीम, अलीम, आबिद, इमरान, समर उमर के रूप में हुई है। पुलिस को रविवार शाम सूचना मिली कि वेस्ट गेट मॉल की दूसरी मंजिल पर एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़े: अभी अभी: हुर्रियत नेताओं के घर, NIA ने की बड़ी कार्यवाही, गिलानी…

मृतक की पहचान मोतीबाग निवासी सज्जन के रूप में हुई। वह पेशे से चालक था। रविवार को सज्जन अपने कुछ दोस्तों के साथ क्लब में डांस कर रहा था। इस दौरान उसकी कोहनी एक युवक को लग गई। इस बात को लेकर सज्जन की उस युवक से कहासुनी हो गई। युवक ने फोन कर अपने भाई और दोस्तों को मौके पर बुला लिया। उसके बाद उन लोगों ने सज्जन को क्लब के बाहर खींच लिया और उस पर चाकू से तीन वार कर दिए। चौंकाने वाली बात यह है कि मॉल में सुरक्षा होने के बावजूद आरोपी चाकू लेकर अंदर घुस गए। इस बारे में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।  

 
 
Back to top button