चाय वाले की सरकार में ‘किसानों’ को रोका जा रहा है और देश के ‘लुटेरों’ को विदेश भेजा जा रहा है

आज देश का किसान सड़कों पर है। उन्हें देश की राजधानी दिल्ली में आने से रोक दिया गया है। सभी विपक्षी दलों ने किसानों को अपना समर्थन दिया है।
राजद नेता तेजस्वी यादव ने किसानों का समर्थन करते हुए कहा कि चाय वाले पूँजीपति की सरकार द्वारा अन्नदाताओं को दिल्ली आने से रोका जा रहा है।
तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर लिखा- किसानों की माँगों का राजद पूर्ण समर्थन करती है। चाय वाले पूँजीपति की सरकार द्वारा अन्नदाताओं को दिल्ली आने से रोका जा रहा है
वहीं ठगों और लुटेरों को देश का लाखों करोड़ लुटवाकर ससम्मान विदेश भेजा जा रहा है।

किसानों की माँगों का राजद पूर्ण समर्थन करती है। चाय वाले पूँजीपति की सरकार द्वारा अन्नदाताओं को दिल्ली आने से रोका जा रहा है वहीं ठगों और लुटेरों को देश का लाखों करोड़ लुटवाकर ससम्मान विदेश भेजा जा रहा है। किसानों के साथ ऐसा सलूक बर्दाश्त नहीं होगा। #FarmersMarch #KisanKranti pic.twitter.com/6furHnFyic
— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) October 2, 2018

किसानों के साथ ऐसा सलूक बर्दाश्त नहीं होगा। मोदी सरकार ने भी स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को कूड़े में फेंक किसानों की पीठ में छुरा घोंपा है।
मोदी जी,माना किसान पूँजीपतियों की तरह आपकी जेबें नहीं भर सकते लेकिन कम से कम उनके सिर पर डंडे तो मत मरवाइए। अगर आपने ग़रीबी देखी होती तो किसानों पर इतने ज़ुल्म नहीं करते।
The post चाय वाले की सरकार में ‘किसानों’ को रोका जा रहा है और देश के ‘लुटेरों’ को विदेश भेजा जा रहा है appeared first on Bolta UP.

Back to top button