स्क्रैप माफिया रवि काना की रिमांड पर आज होगी सुनवाई

स्क्रैप माफिया रवि काना की रिमांड पर आज कोर्ट में सुनवाई होगी। दरअसल, कल यानी सोमवार को पुलिस ने रिमांड के लिए सूरजपुर जिला न्यायालय में अर्जी दाखिल की थी। जिस पर आज सुनवाई होगी। बताया जा रहा है कि रिमांड मंजूर होने के बाद पुलिस रवि काना से कई बड़े मामलों को लेकर पूछताछ करेगी। पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

खुलेंगे कई बड़े राज, अधिकारियों-नेताओं की बढ़ी बेचैनी
बता दें कि बीते शनिवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने स्क्रैप माफिया रवि काना सूरजपुर कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने कोर्ट से रवि काना की रिमांड मांगी थी। जिस पर आज कोर्ट में सुनवाई होगी। बताया जा रहा है कि जब पुलिस को दोनों की रिमांड मिल जाएगी तो पुलिस उन्हें नॉलेज पार्क थाना में ले जाएगी। जहां दोनों से स्क्रैप और सरिया के काले कारोबार पर पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही रवि काना को किन लोगों ने संरक्षण दिया था, ये भी राज खुलेंगे। दरअसल, रवि काना को कई बड़े पॉलिटिशियन का संरक्षण मिलता है। ऐसी बातें सामने काफी समय से सामने आ रही थी। इसी को लेकर भी पुलिस पूछताछ करेगी और कई बड़े नाम सामने आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

स्क्रैप माफिया रवि काना को गर्लफ्रेंड के साथ किया गया था गिरफ्तार
दरअसल, पिछले 3 महीने से रवि काना और उसकी महिला मित्र काजल झा थाईलैंड में छिपे हुए थे। दोनों पर पुलिस ने 50-50 हजार का इनाम घोषित किया था। नोएडा पुलिस इस मामले में थाईलैंड पुलिस के संपर्क में भी किया था। वहीं, बीते की शुक्रवार रात को इन दोनों को इंडिया डिपोर्ट किया गया, जिसके बाद एयरपोर्ट से नोएडा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। रवि काना और काजल झा को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ भी की गई। इस दौरान पुलिस ने सवालों की लंबी फेहरिस्त तैयार की थी। जिसमें रवि काना से 45, वहीं काजल से करीब 38 सवाल पूछे गए।

Back to top button