इस सीजन ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपने को साबित करेंगे यह 10 मशहूर चेहरे

- in मनोरंजन

मशहूर डाॅयरेक्टर रोहित शेट्टी के टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शामिल होने वाले 10 कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ गई है. इन 10 चेहरों में आपको बिग बॉस के कंटेस्टेंट से लेकर टेलिविज़न के कॉमेडियन तक सब दिखने वाले है. यह सभी कंटेस्टेंट शो में रोहित शेट्टी के खतरों के टास्क को करते हुए दिखाई देंगे. इन मशहूर सितारो के साथ यह सीज़न आपके लिए बेहद दिलचस्प रहने वाला है. लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉट बॉय की रिपोर्ट की मानें तो ये 10 चेहरे इस टीवी शो के लिए फाइनल हो चुके हैं.इस सीजन 'खतरों के खिलाड़ी' में अपने को साबित करेंगे यह 10 मशहूर चेहरे

यह होंगे ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के 10 चहरें

अविका गौर

‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर को इस शो में नज़र आएगी. अविका ने शो को लेकर बताया कि मुझे इस शो के बाकी सीजन्स के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन ससुराल सिमर का और बाकी प्रोजेक्ट्स के चलते मैं इसे नहीं कर पाई थी. इस साल मुमकिन हो पाया इसलिए मैंने तुरंत इस शो को करने के लिए हामी भर दी. अविका का नाम शो के लिए फाइनल कर लिया गया है. अब देखना रोमांचक होगा कि वो कैसे इन टास्क को पूरा करती हुई नज़र आएगी.

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया भी शो का हिस्सा बनेंगे. बीते साल दिसंबर में दोनो एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. इन दोनो पति पत्नि का मुकाबला शो को और भी इंटरेस्टिंग बनाने वाला हैं.

जैस्मिन भसीन

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी इस सीजन में नज़र आने वाली हैं. जैस्मिन इन दिनों टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में टेनी का रोल निभा रही है. और इन दोनों अपने बोल्ड अवतार को लेकर काफी चर्चा में है.

पुनीत पाठक

इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं. जिसमें वह डांस के स्टेप से हटकर खतरों के स्टेप पार करते नज़र आएगें.

रिद्धिमा पंडित

बहू हमारी रजनीकांत’ सीरियल की फेमस रोबोट यानि रिद्धिमा पंडित भी इस सीज़न में नज़र आएगी. रोबोट बनकर सबको अपने इशारों पर नचाने वाली रिद्धिमा शो में खतरों के इशारों पर नाचती हुई दिखाई देंगी.

शमिता शेट्टी

बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी इस सीज़न में खतरों का सामना करती नज़र आएगी. शमिता शेट्टी इससे पहले फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी है लेकिन उन्हें इसमें कोई खास सफलता नहीं मिल पाई.

विकास गुप्ता

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी इस शो में दिखाई देने वाले हैं. बिग बॉस के होम वॉर से निकलकर वह स्टंट वॉर में कितना आगे जाते है यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

जैन इमाम

‘नामकरण’ सीरियल के मशहूर एक्टर जैन इमाम भी इस बार रोहित शेट्टी की चुनौतियों को पूरा करते हुए दिखाई देंगे. जैन खतरों के खिलाड़ी बनने के लिए कड़ा काम्पटीशन देने वाले हैं.

श्रीसंत

स्पॉट फिक्सिंग मामले में लाइफटाइम बैन का शिकार हुए मशहूर क्रिकेटर श्रीसंत भी इस शो का हिस्सा बनेंगे. अब वह रोहित शेट्टी के स्टंट चैलेंज को किस तरह के पूरा करेंगे यह देखने वाला होगा.

खबर है कि इस बार शो की शूटिंग अर्जेंटीना में होगी, जिसके लिए ये टीम 12 जुलाई को अर्जेंटीना के लिए रवाना हो सकती है. एक बार फिर इसे होस्ट करने वाले हैं रोहित शेट्टी. वैसे, रोहित इन दिनों रणवीर सिंह के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में भी बिजी है लेकिन शूटिंग से समय निकाल कर वो इस शो को भी होस्ट करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा