20 लाख की गाड़ी से शख्स जोत रहा है खेत, धूल से सनी लग्ज़री कार

इंटरनेट और सोशल मीडिया के ज़माने में लोग क्या-क्या नहीं दिखाते हैं. तरह-तरह के वीडियो हमारी आंखों के नीचे से रोज़ाना गुज़रते हैं लेकिन कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं, जो हमें याद रह जाते हैं क्योंकि इसमें कुछ खास बात होती है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सुर्खियों में है, जिसमें एक शख्स लाखों की गाड़ी से खेत जोत रहा है.

हममें से बहुत से लोगों की आदत होती है कि हम इंसान को उसके प्रोफेशन से जज करने लग जाते हैं. इस वक्त वायरल हो रहा ये वीडियो ऐसे ही लोगों को आईना दिखाने वाला है. तमाम लोग जिस लग्ज़री कार को खरीदने और उसमें सवारी का सपना देखते हैं, उसे इस शख्स ने खेतों में उतार दिया है.

20 लाख की गाड़ी से जोता खेत
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मिट्टी से सनी हुई एक लग्जरी कार खेत में चल रही है और उसके पीछे ट्रैक्टर वाला हल लगा हुआ है. गाड़ी आगे बढ़ रही है और उससे खेत को जोतने की कोशिश की जा रही है. कार को ड्राइव करके छोड़ दिया गया है और ड्राइवर की कोई पहचान नहीं हो पार रही है. बिना ड्राइवर के ही गाड़ी काफी दूर तक खेत में चलती जाती है और पीछे लगा हल खेत को जोत रहा है.

दिलचस्प है वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर rahul_raosaheb नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 32 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 15 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि जब पैसे हो जाएं तो ऐसा ही होता है. गाड़ी पर हरियाणा का नंबर लिखा हुआ है, ऐसे में माना जा रहा है कि ये वीडियो भी वहीं का है.

Back to top button