सीनियर पर्सनल असिस्टेंट स्टेज तीन के लिए एडमिट कार्ड जारी

दिल्ली उच्च न्यायालय ने सीनियर पर्सनल असिस्टेंट स्टेज III परीक्षा 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- (recruitment.nta.nic.in.) के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

अधिसूचना में कहा गया है, “उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके वेबसाइट (वेबसाइटों) https://recruitment.nta.nic.in/delhiHCRecruitment/ या https://delhihighcourt.nic.in/ से अपने संबंधित प्रवेश पत्र डाउनलोड करें। उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि वे https://recruitment.nta.nic.in/ पर उपलब्ध वरिष्ठ व्यक्तिगत सहायक के पद के लिए मुख्य (वर्णनात्मक) परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण निर्देश पढ़ें।”

इस दिन होगी परीक्षा
सीनियर पर्सनल असिस्टेंट स्टेज चरण III मुख्य (वर्णनात्मक) परीक्षा 12 मई, 2024 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा नोएडा, गौतमबुद्धनगर, उत्तर प्रदेश में आयोजित की जाएगी।

चयन प्रक्रिया
योग्य उम्मीदवारों को अंग्रेजी टाइपिंग टेस्ट, अंग्रेजी शॉर्टहैंड टेस्ट, मुख्य (वर्णनात्मक) परीक्षा और साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा।

कैसे करें आवेदन?
सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- (recruitment.nta.nic.in.) पर जाएं।
अब “दिल्ली उच्च न्यायालय के वरिष्ठ व्यक्तिगत सहायक और व्यक्तिगत सहायक परीक्षा-2023” टैब पर जाएँ
इसके बाद एसपीए स्टेज III एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और एक प्रिंटआउट ले लें।

Back to top button