बाज़ से भी तेज़ हैं आपकी आंखें, अगर तस्वीर में दिख रहा है सांप, 9 सेकंड का है चैलेंज

इंसान को अगर टाइम पास करना हो या फिर थोड़ा अपने बु्द्धि-विवेक की परीक्षा लेनी हो, तो कुछ ब्रेन टीज़र्स और पज़ल चैलेंज ज़रूर लेने चाहिए. ये बता देते हैं कि आपका दिमाग और आंखें कितनी तेज़ हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही चैलेंजिंग टास्क देने वाले हैं, जिसे अगर आपने पूरा कर दिखाया, तो आप खुद को होशियार मान सकते हैं.

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर को आपको ध्यान से देखना है और इसमें ढूंढ निकालना है एक सांप. सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में लोग सांप ढूंढ-ढूंढकर हार रहे हैं. आप भी ज़रूर ट्राई कीजिए. क्या पता ये तुरंत ही आपकी नज़र में आ जाए.

तस्वीर में कहां छिपा है सांप ?
सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस फोटो को रेडिट पर शेयर करते हुए लिखा गया है- तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढना है. आप इस फोटो को अगर ध्यान से देखेंगे तो आपको घास दिखेगी और इसी घास के बीच में कहीं छिपा हुआ सांप ढूंढना है. ये फोटो शेयर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या पूरा कर पाए आप टास्क?
तस्वीर को आप ज़रा ज़ूम करके देखेंगे तो आपको सांप दिख जाएगा. ये घास के बीच कुछ इस तरह से छिपा हुआ है कि अपने शरीर की धारियों की वजह से इसमें घुला-मिला दिख रहा है.

Back to top button