सामने आयी श्रीदेवी की मौत की असली वजह, कार्डिएक अरेस्ट नहीं इस वजह से गई थी जान

- in मनोरंजन

मुम्बई – अगर हम किसी हिरोइन की कल्पना करें तो एक ऐसी लड़की की कल्पना करेंगे जिसकी बड़ी-बड़ी आंखें, सधा सा चेहरा, आकर्षक होंठ, परफेक्ट जॉ लाइन, चमचमाते दांत, तनी हुई भौहें, छरहरी काया, गोरा रंग और सुंदर नाक। एक ऐसी ही खूबसूरती की मिशाल थीं श्रीदेवी। रविवार को पूरे दिन सोशल मीडिया से लेकर टीवी तक हर जगह सिर्फ उनके निधन की ही खबरें चलती रहीं। अचानक आये हार्ट अटैक की वजह से अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया। वो 55 साल की थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत इतनी अचानक हुई की किसी को कुछ समझ ही नहीं आया। पहले खबर आई थी की उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई है। लेकिन, अब कुछ लोग सवाल उठाते हुए कहा है कि श्रीदेवी की मौत की वजह प्लास्टिक सर्जरी हुई।

सामने आयी श्रीदेवी की मौत की असली वजह, कार्डिएक अरेस्ट नहीं इस वजह से गई थी जानक्या श्रीदेवी की मौत की वजह प्लास्टिक सर्जरी है?

करीब 55 साल की उम्र के बावजूद उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं थी। वो पहले के जैसे ही फिट और खूबसूरत थीं। उन्हें देखकर कोई सोच भी नहीं सकता था कि इस तरह से उनका अचानक निधन हो सकता है। कहा जा रहा था कि कार्डिएक अरेस्ट ने उनकी अचानक जान ले ली। लेकिन, अब उनकी मौत की वजह कुछ और ही सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी एंटी एजिंग दवाइयों का बहुत अधिक सेवन कर रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी ने जवान बने रहने की चाहत में तकरीबन 29 सर्जरी करवाई हैं। श्रीदेवी साउथ कैलिफोर्निया के एक कॉस्मेटिक सर्जन की सलाह पर काफी लंबे समय से दवाइयां खा रही थी।

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

सोशल मीडिया पर ऐसा दावे किये जा रहे हैं कि श्रीदेवी की मौत की वजह प्लास्टिक सर्जरी है। कहा जा रहा है कि अपनी प्लास्टिक सर्जरी की तकलीफों से बचने के लिए वो डायट पिल्स का इस्तेमाल कर रही थीं, जो उनकी मौत की असली वजह है। आपको बता दें कि श्रीदेवी ने तकरीबन 5 दशकों तक फिल्मों में काम किया। इसलिए सोशल मीडिया पर ऐसे सवाल उठाये जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि श्रीदेवी ने 25 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी जो उनकी मौत की असल वजह है।

कितना खतरनाक है प्लास्टिक सर्जरी

अब जबकि ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि श्रीदेवी की मौत की वजह प्लास्टिक सर्जरी है। आपको बता दें कि अगर किसी स्टार को बॉलीवुड और टीवी इडस्ट्री में रहना या लोकप्रिय होना है, तो उसके ऊपर हॉट और सुंदर दिखने की प्रेशर होता है। यही कारण है कि कई सेलिब्रिटी खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। लेकिन यह आसान काम नहीं है। प्लास्टिक सर्जरी काफी महंगी और कभी-कभी दर्दनाक भी होती है।

श्रीदेवी ने भी खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। यही वजह है कि अब श्रीदेवी की मौत की वजह प्लास्टिक सर्जरी को बताया जा रहा है। खैर सच जो भी हो लेकिन सालों तक हम सभी के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं। शायद, श्रीदेवी ने अपने प्रति हमारी दीवानगी को कायम रखने के लिए ‘जवान बने रहने’ की चाहत में अपनी जान दे दी।

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी