सुनीता केजरीवाल कर सकती हैं गुजरात में प्रचार

सुनीता केजरीवाल कर सकती हैं गुजरात में देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार तेजी से चल रहा है। इसी बीच आम आदमी पार्टी की ओर से एक बड़ी खबर सामने आई है कि सुनीता केजरीवाल गुजरात में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार कर सकती है। आप गुजरात के स्टार प्रचारकों की लिस्ट आज जारी होगी।

जेल से केजरीवाल भेज रहे लगातार संदेश
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से आप विधायकों के लिए संदेश भेजा। बीते दिनों उन्होंने पत्नी सुनीता केजरीवाल से वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात की। इसमें मुख्यमंत्री ने विधायकों से अपील की कि वे लोगों के काम करें।

सीएम से बात करने के बाद सुनीता मीडिया के समक्ष आईं। सुनीता के मुताबिक, सीएम ने कहा है कि लोगों को किसी तरह की समस्या नहीं होनी चाहिए। हर विधायक रोजाना इलाकों का दौरा करें। लोगों से पूछकर मौके पर ही समस्याओं का तत्काल समाधान करें।

सुनीता ने कहा कि दिल्ली के दो करोड़ लोगों को सीएम अपना परिवार मानते हैं। सेहत खराब होने के बावजूद वे जनता की समस्याओं को लेकर ज्यादा चिंतित हैं। विधायकों को खूब काम करना है, ताकि लोगों को किसी तरह की समस्या न हो। वहीं, मंत्री आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री जेल में होकर भी दिल्लीवालों के लिए फिक्रमंद हैं, जबकि खुद उनकी ही सेहत खराब है।

Back to top button