विराट-अनुष्‍का की इस हरकत को देख भड़के BCCI कर्मचारी, उठाया ये बड़ा कदम

बाॅलीवुड गलियाराें में हर बार एक ही जाेड़ी का सबसे ज्यादा जिक्र हुआ है, आैर वाे है अनुष्का शर्मा आैर विराट काेहली। जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्‍लैंड के दौरे पर है, जिसमें विराट के साथ अनुष्का भी काफी एन्जाॅय करती नजर आ रही हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की एक तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर के कारण बीसीसीआई और अनुष्का शर्मा को ट्रोलर्स ने आड़े हाथों ले लिया है, इंग्‍लैंड पहुंची भारतीय टीम लंदन स्थित भारतीय उच्‍चायोग भी पहुंचीं।

दरअसल, तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सबसे आगे विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा खड़ी हैं। ऐसे में कई यूजर्स ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्‍तान यानी अजिंक्‍य रहाणे इस फोटो में सबसे आखिरी लाइन में पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि ये कोई फैमिली फोटो नही हैं बल्कि इंडिया की क्रिकेट टीम की फोटो हैं। कई लोगों ने इस बात पर भी सवाल उठा दिए हैं कि किसी दूसरे क्रिकेटर की पत्‍नी इस आधिकारिक दौरे पर क्‍यों नहीं नजर आ रही है। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘वाइस कैप्‍टन आखिरी पंक्ति में और भारतीय क्रिकेट की फर्स्‍ट लेडी पहली लाइन में.. यही लोग कुछ दिन पहले ऑनलाइन लैक्‍चर दे रहे थे

Omg: गांजा पीते पकड़ा गया ये बड़ा क्रिकेटर, क्रिकेट जगत में मचा हडकंप

हालांकि अभी तक विराट या अनुष्का ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। विराट और अनुष्का शर्मा शादी के पहले से ही अपनी जोड़ी को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। वहीं शादी के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। हालांकि इस बार वो नेगेटिव लाइमलाइट में आ गए हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ में बिजी थी ऐसे में समय मिलते ही वो विराट के लंदन में हैं। 

Back to top button