Home > खेल > Omg: गांजा पीते पकड़ा गया ये बड़ा क्रिकेटर, क्रिकेट जगत में मचा हडकंप

Omg: गांजा पीते पकड़ा गया ये बड़ा क्रिकेटर, क्रिकेट जगत में मचा हडकंप

अक्सर खिलाड़ियों पर डोप (Dope) का साया रहता है! कई ऐसे खिलाड़ी पकडे जाते हैं जो नशा लेकर मैच (Match) खेलने आते हैं! इसके बाद उन पर जुर्माना भी लगता है और प्रतिबन्ध (Restriction) भी!

इसी बारे में अब पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ अहमद शहजाद (Ahmed Sehjad) का नाम सामने आया है!

डोप टेस्ट में हुआ फ़ैल ये खिलाडी-

शहजाद डोपिंग रोधी कानून (Anti-Doping Law) का उल्लंघन करते पाए गए हैं! Ahmed Sehjad को 3 से 6 महीने के लिए पाबंदी झेलनी पड़ सकती है! सूत्रों के मुताबिक शहजाद April-may में फैसलाबाद में हुए पाकिस्तान कप के दौरान डोप टेस्ट (Dope Test) में फेल हो गए!

द्वितीय शिवानी कप संडे ओपन चेस टूर्नामेंट 12 अगस्त को

PCB (Pakistan Cricket Board) ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है! हालाँकि अभी तक PCB ने खिलाड़ी का नाम नहीं बताया है लेकिन अहमद शहजाद का नाम ही Media में चल रहा है! बताया जा रहा है कि शहजाद ने गांजा (Ganja) पिया था! अहमद शहजाद गांजा पीने की वजह से पकडे गए थे! मालोम हो कि डोप टेस्ट घरेलु Cricket Tournament के दौरान हुआ था!

बनाये जा रहे है उनके ऊपर जोक्स-

PCB ने अपने बयान में कहा है कि एक खिलाड़ी को डोप टेस्ट में Positive पाया गया है! शहजाद का नाम आने के बाद उनकी Trolling शुरू हो गयी है!

कुछ लोग उन पर Joke कर रहे हैं तो कुछ ऐसे हैं जो कह रहे हैं कोई अहमाद शहजाद का E-Mail id/ Phone Number देना, 1-२ पुडिया हमें भी चाहिए. ये ट्वीट देशी ज्ञान नामक ID से किया गया है! वहीँ एक अन्य Tweet में @AngBf14 ID से कहा जाता है, ”चलो किसी टेस्ट में तो Positive Mark आये बेचारे के!”

इसी तरह के ढेरो जोक्स Ahmed Sehjad पर बन्ने लगे हैं! इस मामले में अभी किसी अन्य खिलाड़ी का बयान नहीं आया है, इसके अलावा Sehjad ने भी कोई बयान इस पर नहीं दिया है!

Pakistan Cricket Board का कोई अधिकारी फिलहाल इस बारे में बात नहीं करना चाहता! अब देखते हैं अहमद शहजाद को कितने दिन के लिए बैन (Cricket Ban) झेलना पड़ता है!

Loading...

Check Also

विधानसभा चुनावों में मोदी सरकार से नाराज जनता ने बीजेपी का किया ये हाल…

राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत की तरफ बढ़ने और मध्य प्रदेश में भाजपा को कड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com