Promise Day: अपने पार्टनर से जरूर करें ये छोटे-छोटे वादे, पाएंगे ढेरों खुशियाँ

वेलेंटाइन वीक की शुरुआत से लेकर अब तक हवाओं में बस प्‍यार ही प्‍यार तैर रहा है. हर किसी पर मोहब्‍बत का खुमार चढ़ने को आतुर है. ऐसे में कुछ प्‍यारभरी जानकारी मिल जाए, तो कहना ही क्‍या. वेलेंटाइन वीक के पांचवे दिन, यानी 11 फरवरी को ‘प्रोमिस डे’ मनाया जाता है.

Promise Day: अपने पार्टनर से जरूर करें ये छोटे-छोटे वादे, पाएंगे ढेरों खुशियाँ यह सप्ताह खासकर दो चाहने वालों के लिए बनाया गया है. वेलेंटाइन वीक में जहां हर दिन के हिसाब से अलग-अलग गिफ्ट दे सकते हैं, वहीं बाजार में भी इन दिनों हर दिन के लिए खास तोहफे मौजूद हैं, फिर चाहे वह चॉकलेट हों या फिर रंग-बिरंगे गुलाब के फूल.

प्रोमिस डे पर अपने पार्टनर से हमेशा साथ रहने का वादा तो आप करेंगे ही लेकिन इसके अलावा भी अपने प्यार को मजबूत करने के लिए आपको कुछ और वादे भी करने होंगे. इस प्रोमिस डे पर आप वादा करिए कि आप जिस शख्स को प्यार करते हैं, उसे हमेशा डिस्टर्ब करेंगे, जब जरूरत होगी तो सबसे पहले उनके पास जाएंगे और अपना हर सुख दुख साझा करेंगे. भले ही आप उन्हें बेबी, क्यूटी नहीं बुलाते हो लेकिन पब्लिक में आप उन्हें प्यार से गले लगाने में झिझकेंगे नहीं. प्रोमिस डे पर एक वादा करिए कि आपकी उम्र बढ़ने के साथ साथ प्यार बूढ़ा नहीं बल्कि और जवां होता जाएगा. आप एक-दूसरे के बेकार से बेकार चुटकुले भी झेलेंगे.

अपने पार्टनर से वादा करिए कि वो चाहे जैसा भी खाना बनाएंगी आप बिना शिकायत किए खा लेंगे और आप हर बात में अपने ईगो को लाने से बचेंगे. आप अपने पार्टनर की बातें घंटों बिना शिकायत किए हुए सनुते रहेंगे और उनकी हर एक बात को याद भी रखेंगे. छोटी-छोटी बातें और वादे ही तो है जो प्यार के रिश्ते को मजबूत बनाते चले जाते हैं…

Back to top button