एमपी: वीडी शर्मा ने फॉरवर्ड ब्लॉक को बताया नक्सलवाद और आतंकवाद समर्थक

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने इंडिया गठबंधन से लेकर फॉरवर्ड ब्लॉक पर तीखे बयान दिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुकी हैं और अब ये इंडी गठबंधन ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक के लोगों का समर्थन करने लगी है। वह दल देश विरोधी ताकतों का साथ देने वाले लोग हैं, ये घोर वामपंथी नक्सलवाद का समर्थन करते हैं और देश में आतंकवाद का समर्थन करते हैं।

वीडी शर्मा ने कहा कि खजुराहो में कांग्रेस की स्थिति यह हो गई है कि वह अब फॉरवर्ड ब्लॉक जैसों का समर्थन करने लगी है, ये दुर्भाग्य की बात है। लेकिन, जनता सिर्फ पीएम मोदी का समर्थन करेगी, आज राममय वातावरण पूरे देश प्रदेश और खजुराहों में छाया हुआ है और जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि खजुराहो लोकसभा से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी मीरा यादव का फॉर्म रिजेक्ट होने के बाद कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन फॉरवर्ड ब्लॉक से प्रत्याशी राजा भैया को अपना समर्थन दिया है।

वीडी शर्मा ने बताया कि विधायक संदीप जायसवाल के जन्मदिवस में शामिल होने के लिए वे कटनी पहुंचे थे, जहां कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष यादव, 2 पार्षद समेत सैकड़ों कांग्रेसी भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान विधायक के जन्मदिवस पर आयोजित रक्तदान शिविर में 200 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया।

Back to top button