महाराष्ट्र: शरद पवार ने सुनेत्रा को बताया बाहरी पवार

लोकसभा चुनाव को लेकर सुनेत्रा पवार ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि लोगों में बहुत ज्यादा उत्सुकता है। बारामती क्षेत्र के लोगों ने यहां विकास देखा है। मेरी उम्मीदवारी जनता की मांग थी। लोगों के जोश को देखकर लग रहा है कि स्थिति काफी सकारात्मक है।

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार को राकांपा-शरदचंद्र पवार (एनसीपी-एससीपी) पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने बाहरी पवार कहा था। इस पर बारामती से राकांपा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार ने प्रतिक्रिया दी है। मीडिया ने जब उनसे इसपर सवाल किया तो वह भावुक हो गई।

लोकसभा चुनाव को लेकर सुनेत्रा पवार ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “लोगों में बहुत ज्यादा उत्सुकता है। बारामती क्षेत्र के लोगों ने यहां विकास देखा है। मेरी उम्मीदवारी जनता की मांग थी। लोगों के जोश को देखकर लग रहा है कि स्थिति काफी सकारात्मक है।”

बता दें कि बारामती से सुनेत्रा पवार एनसीपी-एससीपी की उम्मीदवार सुप्रिया सुले के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने वाली है। महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में चुनाव होंगे। बारामती में 7 मई को मतदान होगा।

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने बारामती के लोगों से अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार को जीताने की अपील की। उन्होंने बारामती के लोगों से कहा कि जनता ने उनकी चाचा की बेटी को तीन बार चुना है, लेकिन अब उन्हें चाचा की पुत्रवधू को चुनना चाहिए। अजित पवार के इस बयान पर शरद पवार ने पलटवार किया था। उन्होंने अपनी बेटी सुप्रिया सुले का जिक्र करते हुए कहा एक असली पवार है और सुनेत्रा पवार की तरफ इशारा करते हुए उन्हें बाहरी पवार कहा था।

Back to top button