इंदौर में दौड़ेगी सात करोड़ की बेंटले कार, लंदन से विशेष आर्डर पर तैयार कार पहुंची इंदौर

इंदौर में भी बेशकीमती कार के शौकिनों की कमी नहीं है। इंदौर के एक उद्योगपति ने सात करोड़ रुपये की बेंटले कार खरीदी हैै। लंदन से विशेष आर्डर पर तैयार यह कार दिल्ली से इंदौर पहुंची है। कार के कलर के हिसाब से इंटीरियर किया गया है।

इंदौर क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में कार रजिस्टर्ड हुई है। परिवहन कार्यालय को कार के टैक्स के रुप में 90 लाख रुपये चुकाए गए है। इस कार को एमपी-09 डीजे-8000 नंबर मिला है। कार की एक्स शोरुम प्राइज छह करोड़ रुपये है। टैक्स व अन्य खर्च मिलाने के बाद कार 7 करोड़ रुपये हो गई। यह कार उद्योगपति तपन अग्रवाल ने कोल कार्पोरेशन प्रालि के नाम पर रजिस्टर्ड कराई है।

5 सेंकड में पकड़ लेती है 100 की रफ्तार
यह सुपर कार पांच सेंकड में 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती हैै। यह कार दुनिया की सबसे तेज चलने वाली एसयूवी कारों में शुमार है। इस महंगी कार की सर्विसिंग की सुविधा इंदौर में नहीं है। इसके सर्विस सेंटर दिल्ली और मुबंई में है।

इंदौर में कार की सर्विसिंग के लिए वहां से मैकेनिक आते है। यदि फिर भी कार ठीक नहीं होती तो ट्राले में रखकर मुबंई सेंटर पर मरम्मत केे लिए ले जाना पड़ता है। इंदौर लाई गई कार लंदन में बनी है और दो माह पहले कार की बुकिंग कराई थी। कार का कलर ब्राउन है। उसके हिसाब से सीट और डेश बोर्ड का कलर मैच किया गया है। उद्योगपति अग्रवाल पहले भी महंगी कारें खरीद चुके है।

Back to top button