महिला टीचर के हाथ के साथ की हैवानियत, फिर निकाले हड्डी के मांस, तस्वीर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

जब भी हम शिक्षक शब्द सुनते हैं तो हमारे जाहन में एक अच्छी छवी बनती है और शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया गया है क्योंकि शिक्षिक ही वो होते हैं जो एक इंसान को शिक्षित बनाते हैं और जिंदगी को बेहतर ढंग से जीने के लिए शिक्षा देते हैं। पर आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले हैं जिसे सुनकर आप भी सन्न पड़ सकते हैं। हैवानियत की एक ऐसी घटना जिसे जानकर कोई भी उन दरिंदो के लिए फांसी की सजा का मांग करेगा जिन्होंने ऐसी घटना को अंजाम दिया है।

महिला टीचर के हाथ के साथ की हैवानियत, फिर निकाले हड्डी के मांस, तस्वीर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

जानकारी के लिए बता दें यूपी के प्रतापगढ़ से एक खौफनाक घटना सामने आई है जिसे जानकर किसी का भी रुह कांप जाएगा। आपको बता दें कुछ दरिंदो ने मिलकर एक महीला के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। जिस घटना के बारे में हम आपको बताने वाले हैं उसे अगर निर्भया कांड से जोड़ा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। एक महीला के साथ कुछ दरिंदो ने दुष्कर्म करना चाहा लेकिन जब महिला ने उनका विरोध किया तो उन लोगों ने महिला के हाथ पैर तोड़ दिया और इसके साथ ही महिला के पूरे शरीर को चाकुओं से भी गोद दिया।

 

जब लोगों की नजर पीड़ित महीला पर पड़ी तो उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जब अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला की बॉडी को देखा तो वो भी सन्न रह गए और यहां तक की पुलिस को भी उन दरिंदो की इस हैवानियत पर बहुत ही आश्चर्य हुआ। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि डंडे और रॉड से महिला को पीटा गया था और कई जगहों से महिला के हाथ पैर तोड़े गए थे

डकैतों ने घर में मौजूद लड़कियों से चोरी के बाद बोले कुछ ऐसा जिसे सुनकर आप हो जाएंगे बेहद खुश…

जानकारी के मुताबिक जब महिला को अस्पताल ले जाया गया तो उस दौरान महिला जींदा थी और उसने अपने आखिरी बयान में पुलिस को बताया करीब आधा दर्जन लोग उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो उस महिला को मौत के घाट उतारने के लिए उन दरिंदो ने उसे बूरी तरह मारा और मरा समझकर वह छोड़ चले गएं। पड़ोसियों ने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया और जानकारी के मुताबिक महिला की उम्र लगभग 42 साल थी और पेशे से वो एक मीडियम स्कूल में टीचर थी।

Back to top button