डकैतों ने घर में मौजूद लड़कियों से चोरी के बाद बोले कुछ ऐसा जिसे सुनकर आप हो जाएंगे बेहद खुश…

एक घर में लूट के इरादे से घुसे बदमाश जब घर की बे‌ट‌ियों के कमरे में घुसे तो घर की बेटियां अजनबी लोगों को देखते ही सहम गईं इसके बाद जो हुआ जानकर आपको भी हैरान कर देगा और सोचेंगे कि क्या डकैत ऐसे भी होते हैं. जी हाँ दरअसल मामला यूपी की राजधानी लखनऊ का है. जहाँ गोमतीनगर जैसे पॉश इलाके के विवेकखंड-1 में रहने वाले एक रीयल एस्टेट कारोबारी के घर में सात डकैत घुस गए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया. इतना ही नहीं इन बदमाशों ने घर के मालिक और मालकिन के साथ उन्होंने मारपीट भी की.

डकैतों ने घर में मौजूद लड़कियों से चोरी के बाद बोले कुछ ऐसा जिसे सुनकर आप हो जाएंगे बेहद खुश...
जब इन लोगों का मैन नहीं भरा तो इन लोगों ने वो किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. हालाँकि मामला यहीं नहीं थमा और इसके बाद डकैतों ने वो सब किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. जी हाँ इन डकैतों ने पहले तो गहर के मालिक के हाथ-पैर बांध दिए और फिर पत्नी को अपने साथ लेकर करीब एक घंटे तक घर की सारी अलमारियां को खंगाला. जिसमें उन्हें घर से सोने-चांदी के जेवर और पूरे 20 लाख रुपये के नकदी हासिल हुई.

पीड़िता जेल से बाहर आते ही बोली- video बनाकर विधायक ने डेढ़ माह तक किया शोषण

मालिक चमनलाल दिवाकर वैसे तो मूलरूप से कानपुर के निवासी हैं मगर लखनऊ में वो अपनी पत्नी सुनीता के साथ बेटी कोमल, प्रिया, काजल और बेटे पीयूष के साथ रहते हैं. दिवाकर ने पुलिस को बताया कि बदमाश जो उनके घर में घुसे थे उन लोगों ने अपने चेहरे पर नकाब लगा रखा था और जब उन्हें देखकर वो और उनके परिवार वाले चिल्लाने लगे तो डकैतों ने उनपर तमंचा तान दिया और जान से मार डालने की धमकी भी दे डाली और तो और जब धमकी से मन नहीं भरा तो पर्दे और चादर को काटकर सभी के हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप चिपका दिया.

चमनलाल आगे बताते हैं कि जब डकैत उनकी बड़ी बेटी कोमल व काजल के कमरे में घुसे तो वे बुरी तरह से डरी हुई थी. कोमल और काजल की हालत देखते हुए बदमाशों ने दोनों लड़कियों से कहा कि घबराओ नहीं, हमारे घर पर भी बहनें हैं शांत रहो और हमें अपना काम करने दो. इसके बाद चोर घर से चोरी करके फरार हो गए जिसके बाद अब पुलिस उनको खोजनें में जुटी हुई है ताकी उन्हें जल्दी से जल्दी पकड़ा जा सके.

Back to top button