पीड़िता जेल से बाहर आते ही बोली- video बनाकर विधायक ने डेढ़ माह तक किया शोषण

जेल से बाहर आते ही 20 वर्षीय पीड़िता ने एक बार फिर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर आरोप लगाए। उसका आरोप है कि डेढ़ माह तक वीडियो बनाकर उनका शोषण किया गया। वह उनसे एक साल पहले अपने छात्रों के संगठन ‘यूथ मांगे आजादी’ के सिलसिले में मिलने गई और उन्होंने अपने जूना जिम में डेढ़ माह तक शोषण किया, जिसके वीडियो दिखाकर वह मेरे परिवार को धमकाते रहे और मुझे जान से मारने की धमकी देते थे। पीड़िता ने पत्रकारों को बताया कि कटारे के संपर्क में वह एक साल पहले आई थी।

पीड़िता जेल से बाहर आते ही बोली- video बनाकर विधायक ने डेढ़ माह तक किया शोषण

 

अपने संगठन के सिलसिले में उसके दोस्त ने विधायक को फोन किया था, लेकिन रिसीव नहीं हुआ था। उसके बाद उसके द्वारा फोन पर बात की और सितंबर में उनके जिम जूना में मिलने बुलाया। वह देर रात मुझसे मिलना चाहते थे, लेकिन तब मैंने इनकार कर दिया। उसके बाद जब सितंबर में जूना जिम मिलने के लिए पहुंची, तब वहां मेरा वीडियो बनाया और फोटोग्राफ खींचे। यह सिलसिला एक से डेढ़ माह तक चलता रहा। वह आज तक धमकाते आ रहे हैं। जैसे-जैसे समय गुजरा तो हेमंत की सगाई हो गई। इसके बाद भी वह मुझसे मिलना चाहते थे, लेकिन मैंने इनकार कर दिया है।

सौतेले पिता की दरिंदगी तीन वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म

रश्मि मिश्रा के साथ मिलकर रची साजिश

पीड़िता ने कटारे पर आरोप लगाया कि उन्होंने एएसपी रश्मि मिश्रा और पुलिस अफसरों के साथ मिलकर साजिश रची कि क्राइम ब्रांच में एक वीडियो बनवाया गया। एक शपथ पत्र में मेरे हस्ताक्षर करवाए गए। धमकाया गया कि मैं मीडिया से बात न करूं। मुझे कहा गया था कि यह सब चीजें करने के बाद उसको छोड़ दिया जाएगा। मुझे बताया भी नहीं गया था मुझे कोर्ट ले जाया जा रहा है। एक पुलिस अफसर है, जिसका नाम याद है, लेकिन अभी नहीं बताऊंगी। उसने मुझे गालिया दीं। क्राइम ब्रांच में मुझे टार्चर किया गया। मेरी मां को रात में घर से बुलवाया गया।

 

तीन ऑडियो क्लिप हुआ था वायरल

कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे ब्लैकमेलिंग मामले में सोशल मीडिया पर रविवार को तीन ऑडियो वायरल होने से मामले ने फिर तूल पकड़ ली है। वायरल ऑडियो में तथाकथित रूप से हेमंत कटारे और ज्यादती की शिकार पीड़िता के बीच बातचीत हो रही है, जिसमें दोनों में 28 लाख और 25 लाख रुपयों के लेनदेन की बातें सामने आ रही हैं। इसमें किसी अरविंद, मुन्ना और अशोक भदौरिया के नाम लिए जा रहे हैं। मामले का खुलासा होने के 11वें दिन ये ऑडियो आने से हड़कंप मच गया है।

हेमंत कटारे पर अपहरण और दुष्कर्म का आरोप

मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर पत्रकारिता की स्टूडेंट ने अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसके बाद इस मामले में ब्लैकमेलिंग भी शुरू हो गई। मामले के सामने आने के बाद दो करोड़ रुपये मांगने के आरोप में एक छात्रा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पत्रकारिता की इस छात्रा की शिकायत पर कटारे के खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण का मामला दर्ज किए जाने के बाद कांग्रेस सक्रिय हो गई है। वहीं रविवार को तीन ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। कहा जा रहा है कि ये बातचीत कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे और पीड़ित स्टूडेंट के बीच हो रही है। जिसमें लेन-देन की बातें हो रही है। फिलहाल कांग्रेस इस मामले में सीबीआइ जांच की मांग कर रही है।

Back to top button