शहडोल: छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस का एक्शन

छात्रा के साथ गैंगरेप मामले पर पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गैंगरेप के मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बीते दिवस 15 साल की छात्रा अपने एक दोस्त के साथ ट्यूशन से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में अपने दोस्त से वह बात कर रही थी, तभी वहां आरोपी पहुंचे और छात्रा के दोस्त के साथ मारपीट कर छात्रा को जंगल ले गए और जंगल में बारी बारी कर पांचों आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

घटना के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मामले पर पुलिस ने तत्काल आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया। घटना की जानकारी लगने के बाद एडीजीपी एवं पुलिस अधीक्षक ने खुद मोर्चा संभालते हुए घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु एडीजीपी ने आरोपियों पर 30 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।

जिसके बाद पुलिस अधीक्षक की विशेष टीम ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कल्याणपुर के जंगल में घटित हुई थी। पकड़े गए आरोपी ऐश्वर्य निधि गुप्ता उर्फ लल्लू गुप्ता, साहिल कुरैशी, कैलाश उर्फ मन्नू पनिका, मो शमीम और मो. अफजल अंसारी सभी निवासी ग्राम कल्याणपुर थाना कोतवाली शहडोल को गिरफ्तार कर लेने में पुलिस ने सफलता प्राप्त हुई है।

Back to top button