ENG vs AUS: Anthony Albanese ने Rishi Sunak को दिया करारा जवाब..

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के बीच दूसरे एशेज टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के रन आउट का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद पर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। हाल ही में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम पर तंज कसा था।

 इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के बीच दूसरे एशेज टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के रन आउट का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद पर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

हाल ही में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम पर तंज कसा था। उनका कहना था कि जॉनी बेयरस्टो को आउट करना खेल भावना के विपरीत है।

इस मामले में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीज ने ऋषि सुनक के ट्वीट के बाद करारा जवाब दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम का बचाव करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है।

दरअसल, जॉनी बेयरस्टो के रन आउट पर लॉर्ड्स में जमकर हंगामा हुआ। ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत के बाद लॉन्ग रूम में टीम के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। फैंस ने कंगारू टीम को चीटर और खेल भावना के विपरीत जाने पर काफी अपत्ति जताई। इस कड़ी में ब्रिटेन के पीएम ने भी इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का समर्थन करते हुए ये कहा था कि बेयरस्टो को जिस तरह से रन आउट किया वह सही में खेल भावना के विरुद्ध था।

इस मामले में अब ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीज ने ऋषि सुनक (Rishi Sunak) को करारा जवाव दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे हमारी पुरुष और महिला क्रिकेट टीम पर गर्व है। दोनों टीमों ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज टेस्ट के ओपनिंग दो मैचों में जीत हासिल की है। ये पुरानी ऑस्ट्रेलिया ही है, जो हमेशा जीतती है। ऑस्ट्रेलिया की कमान एलिसा हीली और पैट कमिंस के हाथों में है और हमें इंतजार है कि टीम कब ये सीरीज जीतकर वापस आएगी।

Back to top button