यूपी में विभिन्न वर्ग के लोगों से संवाद करेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ 14 फरवरी को उत्तर प्रदेश में चंदौली के रास्ते प्रवेश करेगी। इस यात्रा का प्रदेश में भव्य स्वागत किया जाएगा। यात्रा के दौरान राहुल गांधी यहां विभिन्न वर्ग के लोगों से संवाद करेंगे। इसका कार्यक्रम तय किया जा रहा है। यह जानकारी राय ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित तैयारी बैठक में दी।

उन्होंने बताया कि यात्रा चंदौली के बाद वाराणसी, भदोही, प्रयागराज, प्रतापगढ़, अमेठी, रायबरेली, लखनऊ, सीतापुर, शाहजहांपुर, बरेली, रामपुर, मुरादाबाद, अमरोहा, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, आगरा से होते हुए राजस्थान जाएगी। अभी तक मणिपुर से लेकर जितने भी राज्यों से यह यात्रा गुजरी है, वहां बड़ी संख्या में लोगों ने इसमें भागीदारी निभाई है।

उन्होंने बताया कि यूपी में यात्रा के लिए विभिन्न कमेटियों के साथ-साथ हर जनपद से दो-तीन वरिष्ठ नेताओं को यात्रा का संयोजक बनाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के प्रदेश संयोजक, पूर्व सांसद पीएल पुनिया व सह संयोजक उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ‘मोना’, वार रूम के चेयरमैन विधायक वीरेंद्र चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह, मीडिया चेयरमैन डॉ. सीपी राय, शिव पांडेय, संजय दीक्षित, संजय सिंह आदि मौजूद थे।

Back to top button