कानपुर: शराबियों ने युवती को किया निर्वस्त्र, घर में घुसकर पीटा

कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र में घर के सामने हुड़दंग कर रहे नशेबाजों ने वहां से गुजर रही युवती को दबोच लिया और कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। उनके चंगुल से छूटकर युवती घर के अंदर भागी। इस पर नशेबाजों ने घर में घुसकर मारपीट की। पीड़िता ने इस मामले में 12 नामजद और सात अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

क्षेत्र में रहने वाली युवती ने बताया कि मालती गुप्ता के घर में आए दिन अराजकतत्वों का जमावड़ा रहता है। 27 अप्रैल की रात मालती गुप्ता के घर के बाहर रात करीब 8:30 बजे कुछ लोग शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे। इस दौरान वह गुजरी तो उन लोगों ने हाथ पकड़कर दबोच लिया। इसके बाद कपड़े फाड़ दिए।

जैसे-तैसे वह नशेबाजों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची। आरोप है कि कुछ देर बाद मालती गुप्ता, निशा गुप्ता व लक्ष्मी शर्मा 6-7 अज्ञात लोगों को लेकर उनके घर में पहुंचीं और मारपीट की। शोर सुनकर पड़ोस के लोगों ने बीचबचाव कर जान बचाई। आरोप है कि बीचबचाव करने पहुंचे मानू सिंह चौहान को भी आरोपियों ने पीटा।

12 नामजद समेत 19 लोगों पर रिपोर्ट
नजीराबाद थानाप्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर वीरेंद्र गुप्ता, मोहन गुप्ता, सोहन गुप्ता, शोभित गुप्ता, अंकित शर्मा, रितिक, रिशू, अंशू, आदितेश, मालती गुप्ता, निशा गुप्ता, लक्ष्मी शर्मा व सात अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट, गालीगलौज, छेड़खानी, हमला करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Back to top button