बिहार: भोजपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, पिता-पुत्र को गोलियों से भूना

बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां पर हथियारबंद बदमाशों ने पिता पुत्र को गोलियों से भून डाला है। इस हमले में बेटे की मौत हो गई है, जबकि पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घर के बाहर बैठे हुए थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सहार थाना क्षेत्र अंतर्गत पेरहाप गांव की है। मृतक की पहचान सहार थाना क्षेत्र के पेरहाप गांव निवासी कमलेश राय के 20 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र घर के बाहर दरवाजे पर बैठे हुए थे तभी हथियारबंद अपराधियों ने पिता-पुत्र को गोलियों से भून डाला। गोली लगने के बाद घायल पिता और पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था। इस दौरान पुत्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घायल पिता का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। इस मामले को लेकर घायल व्यक्ति ने बताया कि मैं एक प्रॉपर्टी डीलर हूं। गांव के कुछ दबंग लोगों की हमारी संपत्ति पर बुरी नजर थी, जिसको वह लोग हड़पना चाहते थे और अंततः उन लोगों ने मेरे घर पर गोलीबारी की और मेरे बेटे की हत्या कर दी। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Back to top button