बिहार में बड़ा हादसा: शादी समारोह में की गई आतिशबाजी से लगी आग

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में गुरुवार रात दर्दनाक हादसा हो गया, जहां एक विवाह समारोह के दौरान की गई आतिशबाजी से भीषण आग लग गई, जिससे एक ही परिवार के छह लोगों एवं तीन मवेशियों की मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। इसके साथ ही शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के अलीनगर प्रखंड के बहेड़ा थाना अंतर्गत अंटोर गांव की है। ग्रामीणों ने बताया कि दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के बहेड़ा थाना क्षेत्र के अंटोर गांव में बीती रात छगन पासवान की बेटी की शादी थी। बारातियों के ठहरने और खाने का प्रबंध रामचंद्र पासवान के आवासीय परिसर में किया गया था। बारातियों ने वहां आतिशबाजी की जिससे शामियाने में आग लग गई। आग से वहां रखे रसोई गैस के एक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। आग की चपेट में आकर उनके परिवार के छह लोगों की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि रात 11 बज कर करीब 15 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद थाना प्रभारी एवं अग्निशमन अधिकारी को भेजा गया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है।

Back to top button