पुलिसकर्मियों पर नाबालिग के कपड़े उतरवाने और मारपीट का आरोप

जयपुर।राजस्थान में जोधपुर जिले के बिलाड़ा पुलिस थाने के 4 पुलिसकर्मियों पर एक नाबालिग लडकी ने देर रात अलग कमरे में ले जाकर कपड़े उतरवाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़िता ने शुक्रवार को राजस्थान हाईकोर्ट में जस्टिस संगतीराज लोढ़ा की खंडपीठ के समक्ष पेश होकर न्याय की मांग की है।पुलिसकर्मियों पर नाबालिग के कपड़े उतरवाने और मारपीट का आरोप

अधिवक्ता आनंद पुरोहित ने नाबालिग लड़की की ओर से हाईकोर्ट में एक याचिका पेश कर मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। याचिका में पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की भी मांग की गई है। उल्लेखनीय है कि बिलाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के ओलवी गांव में एक मामले में वांछित चल रहे आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस और उसके परिजनों में विवाद हो गया। इस विवाद के बीच ही पुलिसकर्मियों ने आरोपित की छोटी बहन और उसके माता-पिता पर राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का मुकदमा दर्ज कर,गिरफ्तार कर लिया था।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने नाबालिग और उसके परिजनों के साथ मारपीट की। पुलिस थाने में लाकर नाबालिग पीड़िता के कपड़े फाड दिए। पीड़िता का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने जबरन उसके कपड़े उतरवाए और फिर छेड़छाड़ की।जस्टिस संगीतराज लोढ़ा ने इस मामले में पुलिस महानिदेशक और गृह विभाग से जवाब मांगा है ।  

 
Back to top button