नीतीश-बीजेपी के गठबंधन को लेकर शरद यादव ने किया सबसे बड़ा खुलासा- कहा…!

जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार बीजेपी से हाथ मिलाने वाले हैं इसकी स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी। उन्होंने कहा कि नीतीश ने इतना बड़ा फैसला लेने से पहले मुझसे एक बार भी बात नहीं की।

अभी अभी हुआ बड़ा ऐलान : 2019 से पहले बनेगा राम मंदिर, BJP ने मुसलमानों को दिया धन्यवाद

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में नई पार्टी बनाने के सवाल पर शरद ने कहा कि वह इसका फैसला जनता पर छोड़ रहे हैं। महागठबंधन टूटने के बाद वह बिहार दौरे पर हैं। जहां अगले तीन दिनों तक वह सात जिलों में घूम-घूमकर लोगों से संवाद कर रहे हैं।

इस देश ने चीन और पाकिस्तान को किया बैन, कहा- हमारे देश में ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं

आरजेडी में शामिल होने के सवाल पर शरद यादव ने कहा कि ‘यह जेडीयू द्वारा फैलाया गया भ्रम हैं। हां यह बात अलग है कि आरजेडी और जेडीयू के समर्थक बिहार दौरे में मेरे साथ हैं, लेकिन आरजेडी में शामिल होने की बात अफवाह है।

19 अगस्त को पटना में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘यह एक पेचीदा सवाल है इस पर अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन मैं यहां एक बात साफ कर देता हूं कि मैं अभी भी महागठबंधन का हिस्सा हूं और मैं इसकी मजबूती के लिए काम कर रहा हूं।

यह पूछे जाने पर की क्या आपको लगता है कि नीतीश और बीजेपी के बीच कोई गुप्त डील हुई है? जिसके जवाब में शरद ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि नीतीश के दिमाग में महागठबंधन के समय से ही कुछ अलग चल रहा था। लेकिन जिस तरह उन्होंने नोटबंदी और राष्ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविंद के समर्थन का ऐलान किया इससे मेरे दिमाग में चल रहे तमाम तरह के भ्रम ख्तम हो गए। साफ हो गया था कि वह जल्द ही एनडीए में शामिल हो सकते हैं।

Back to top button