प्रधान के घर फायरिंग कर भाग रहे हमलावरों की कार बिजली के पोल से टकराई, पांच जिंदा जले

ऊंचाहार थाना क्षेत्र के गांव अप्टा मजरे इटौरा बुजुर्ग गांव में सोमवार की रात करीब 9.30 बजे सफारी सवार लोगों ने ग्राम प्रधान रामश्री के घर अंधाधुंध फायरिंग की। ग्रामीणों ने दौड़ाया तो सफारी कार एक ग्रामीण को टक्कर मारने के बाद बिजली के पोल से जा टकराई। इससे पोल टूट गया और तार सफारी पर गिर गए, जिससे आग लग गई। इसमें पांच लोग जिंदा जल गए। इनकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।
प्रधान के घर फायरिंग कर भाग रहे हमलावरों की कार बिजली के पोल से टकराई, पांच जिंदा जले
   
अप्टा मजरे इटौरा बुजुर्ग गांव ग्राम प्रधान रामश्री के प्रतिनिधि व बेटे राजा यादव की कुछ लोगों से रंजिश चल रही है। इसी रंजिश में सफारी सवार लोग गांव पहुंचे और गालीगलौज करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की। 

ये भी पढ़े: अखिलेश ने दी सभी को ईद की मुबारकबाद, 58 साल पुराने वीडियो से उठाए कई सवाल

प्रधान के घर वालों ने शोर मचाया तो काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने हमलावरों को ललकारा और दौड़ाया तो वे वाहन समेत भागे। कुछ दूर जाने के बाद बेकाबू वाहन बरगदहा के एक ग्रामीण अमृतलाल को टक्कर मारने के बाद बिजली के पोल से जा टकराया और पलट गया।

इससे पोल टूट गया और तार वाहन पर गिर गए। इससे कार में आग लग गई और उस पर सवार पांच लोगों की जल कर मौत हो गई। इसमें दो लोग पूरी तरह से जल गए, जबकि तीन के शरीर का काफी हिस्सा जल गया है। घटना की जानकारी पर एसपी गौरव सिंह व एएसपी शशिशेखर सिंह कई थानों की फोर्र्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। 

 एसओ सुरखाब ने बताया कि सफारी गाड़ी बिजली के पोल से टकराने के बाद पलट गई, इससे उसमें आग लग गई। इसमें जलने से पांच लोगों को मौत हो गई। शवों की शिनाख्तकराने का प्रयास किया जा रहा है। ग्राम प्रधान रामश्री के प्रतिनिधि व बेटे राजा यादव का कहना कि उनके परिवार को जान से मारने के लिए हमलावर आए थे। 10 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी गई थी।

 
 
Back to top button