न्यूड होकर इस एक्ट्रेस ने करवाया ऐसा फोटोशूट, बॉलीवुड के इतिहास में नहीं कर सका होगा कोई ऐसा..

अमेरिका की मशहूर हॉट मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर कभी अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. केंडल हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है.

केंडल जेनर को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. केंडल सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ अलग सा करती रहती है, लेकिन अब जो न्यूड फोटोशूट केंडल ने कराया है वो खास तौर पर चर्चा का विषय है.

सनी लियोनी का अनोखा खुलासा, जब तीन मर्द एक साथ करते है तो फीलिंग कुछ और ही…

आपको बता दें, रियलिटी शो में अपनी अलग पहचान रखने वाली केंडल ने अपना मॉडलिंग करियर मात्र 14 साल की उम्र में शुरू कर दिया था. उस समय से ही केंडल ने अपनी बोल्ड पहचान बना ली थी. केंडल फिलहाल कई मैगज़ीन के लिए काम कर रही है.

इसके साथ ही केंडल पॉपुलर मैगज़ीन के कवर पेज पर शुमार होने वाली सबसे कम उम्र की मॉडल भी बन गई है. केंडल बिकिनी में कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं. उनका ऐसा लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंडल सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. केंडल मशहूर मॉडल किम कार्दशियन की छोटी बहन है. आगे देखिये उनकी और भी हॉट फोटोज.

Back to top button