सनी लियोनी का अनोखा खुलासा, जब तीन मर्द एक साथ करते है तो फीलिंग कुछ और ही…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी जिनके बारे में चर्चा चल रही है की वह जल्द ही हमे अभिनेता अरबाज खान के साथ में नजर आने वाली है. वैसे भी सनी लियोनी जिनका की हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी दबदबा है. सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ में भी लैला बन नजर आ चुकी है. अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं.

अब बात कर ली जाए सनी लियोनी की अन्य फ़िल्मों के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभिनेत्री के बाद फिल्म निर्देशक बनी पूजा भट्ट जिस्म फ़्रैंचाइज़ की तीसरी फिल्म शुरू कर के इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस बारे में पूजा भट्ट ने खुलासा किया कि वह ‘जिस्म 3’ बनाने के लिए तैयार है और यह पहले से कहीं ज़्यादा बोल्ड और हॉट होने वाली है.

सरमेआम बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की खिसक गई ड्रेस, फिर सबके सामने ऐसा हुआ हाल..

उन्होंने बताया कि फिल्म में तीन आदमी, एक महिला के साथ एक प्यार करते नज़र आएंगे. जिसमें दो हीरो और हीरोइन जाने पहचाने होंगे, और तीसरा चेहरा नया होगा, जैसी कि पिछली फिल्मों में सनी लियोन और जॉन अब्राहम का था. फिल्म की कहानी के बारे में उन्होंने कहा कि जिस्म 3 में एक मजबूत महिला का रोल होगा, जो तीनों हीरो को अपनी खूबसूरती और समझदारी से अपनी अंगुली पर नचाएगी.

Back to top button