नया साल शुरू होते ही इन पांच राशि की लड़कियां करेंगी धोखा, अभी हो जाएं सावधान

नया साल किस राशि के जातकों की मैरिड लाइफ के अलावा लव लाइफ खुशनुमा बीतेगी। इसके बारे में हर कोई जानना चाहता है। साल 2020 के पहले ही माह यानी 24 जनवरी को शनि करीब ढाई साल बाह अपनी राशि बदलने वाला है। शनि धनु से मकर में जाएगा। जिसका असर हर राशि के जातकों की लव लाइफ में भी पड़ेगा।  आने वाले नये साल 2020 में क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे। कैसा होगी आपकी लवलाइफ, क्या दांपत्य संबंधों में बढ़ेगी ऊष्मा।

मिथुन राशि 
इस राशि वाले जातकों का दाम्पत्य जीवन इस वर्ष सामान्य रहेगा। लेकिन आपको 23 सितम्बर तक अपने दांपत्य जीवन के प्रति थोड़ी सावधानी बरतनी पड़ सकती हैं ,लेकिन घबराएँ नहीं 23 सितम्बर के बाद लम्बे समय से रिश्तों में चल रही सारी अनबन समाप्त हो जाएगी। आपको पूरे वर्ष परिवार का सहयोग मिलता रहेगा। जिनकी शादी अभी तक नहीं हुई है, या जिन बच्चियों कि शादी में दिक्कत आ रही है ,उन्हें 30 मार्च के बाद विवाह का मार्ग अवश्य प्रसस्त होगा। इस वर्ष परिवार से जुड़ा कोई भी फैसला लेते समय अपने जीवनसाथी की सलाह जरूर लें। इस राशि की लड़कियां अपने प्रेमियों के साथ धोखा कर सकती है।

यह भी पढ़ें: 31 दिसंबर की रात चुपके से कर दें ये काम, 2020 में पूरे साल रहेंगे मालामाल

कर्क राशि 
इस राशि वालों के लिए इस वर्ष दांपत्य जीवन थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा। 24 जनवरी के बाद शनि की सप्तम स्थान पर प्रवेश के साथ ही गृह युद्ध की दुन्दुभी बज जाएगी| और 30 मार्च के बाद दांपत्य जीवन में आपको नितांत कसैला अनुभव होने की संभावना है। इस राशि की लड़कियां अपने प्रेमियों के साथ धोखा कर सकती है। आपको अपने जीवनसाथी की पूरी बात सुने बगैर रिएक्ट करने से बचना चाहिए। तभी संबंधों में मधुरता आएगी।

सिंह राशि 
इस साल आपका दाम्पत्य संबंध सामान्य रहेगा। इस वर्ष आपके घर नये मेहमान आ सकते है। साल के अंत में जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीताने को मिलेगा, जिससे रिश्तों में मिठास आएगी। पार्टनर को उसकी पसंद का कोई गिफ्ट सरप्राइज करें। पार्ट्नर के स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट आ सकती है, आपको घबराने की जरूरत नहीं है समय के साथ सब ठीक हो जायेगा। इस राशि की लड़कियां अपने प्रेमियों के साथ धोखा कर सकती है। जिनकी शादी की बात चल रही है, इस साल के अंत तक आपको एक अच्छा जीवनसाथी मिलने का योग बन रहा है।

यह भी पढ़ें: नए साल पर इन 7 राशियों पर पड़ेगा इसका काला साया, कुछ नहीं आयेगा हाथ

कन्या राशि
कन्या राशि वालों का दांपत्य जीवन 30 मार्च से 14 मई तक बहुत शानदार रहेगा । इस राशि की लड़कियां अपने प्रेमियों के साथ धोखा कर सकती है। अविवाहित लोगों को इस बीच नये रिश्ते मिल सकते है। गरीबों की मदद करने से बिगड़े रिश्ते सुधर सकते है। नवंबर के महीने में अपनी वाणी पर संयम रखें, वरना विवाद हो सकता है। जीवनसाथी के साथ अगर मनमुटाव चल रहा है, तो दिसंबर तक आप दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जायेगा । प्यार के मामले में आपका ये साल बड़ा ही अच्छा रहने वाला है।

मीन राशि
मीन राशि वाले लोगों को जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आपके दाम्पत्य संबंधों के बीच दूरियां खत्म होगी। आपको अपने जीवनासाथी पर विश्वास बनाये ऱखने की जरूरत है। बेवजह गुस्से से भी आपको बचना चाहिए। अपने रिश्तों की मजबूती के लिए आपको समय-समय पर अपने जीवनसाथी के साथ किसी छोटी-मोटी ट्रिप पर जाते रहना चाहिए। घर में नए सदस्य के आने से वैवाहिक जीवन में खुशियाँ बढ़ सकती हैं। लेकिन सावधान रहे क्योकि  इस राशि की लड़कियां अपने प्रेमियों के साथ धोखा कर सकती है।

Back to top button