जो अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ वो ‘बुआ’ का क्या होगा: भाजपा

मथुरा: एसपी-बीएसपी के गठबंधन की घोषणा पर बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ, वो भला ‘बुआ’ (बीएसपी प्रमुख मायावती) का क्या होगा.

बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा ने दोनों दलों के गठबंधन की वजह पर कहा, “यह गठबंधन नरेंद्र मोदी की बढ़ती ताकत से घबराकर किया गया है. आने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता इस गठबंधन को उसी तरह नकार देगी जिस तरह 2014 में ‘राहुल और अखिलेश के साथ’ को नापसंद कर दिया था.’’ उन्होंने कहा, ‘‘बीएसपी और एसपी लोकसभा चुनाव के लिए एक साथ आए हैं. यह एक मौकापरस्त रिश्ता है जो कभी कामयाब नहीं हो सकेगा.”

श्रीकांत शर्मा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए कहा, “जिस शख्स ने अपने स्वार्थ के लिए पिता और चाचा को भी किनारे कर दिया, वो भला बुआ का क्या साथ देगा. वैसे भी अब जनता किसी गठबंधन को मानने वाली नहीं है.”

बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि बीजेपी के विकास की आंधी चल रही है लिहाजा इन दोनों दलों ने खुद को बचाने के लिए गठबंधन कर लिया है. लेकिन इससे बीजेपी को कोई नुकसान नहीं होने वाला है. बीजेपी तो चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Back to top button