एक मां ने अपने 3 मासूम बच्चों को बेरहमी से मार डाला, सच्चाई जानकर रह जायेंगे दंग

मां को भगवान का रूप माना जाता है लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक मां ने अपने तीन बच्चों को तड़पा-तड़पाकर मार दिया. बच्चे चीखते रहे लेकिन मां का दिल नहीं पसीजा.

घटना अमेरिका के ओरिजोना राज्य की है, यहां की एक महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने अपने तीन बच्चों को तड़पा-तड़पाकर मार डाला है. बच्चे हाथ-पांव पटकते रहे लेकिन उसने एक नहीं सुनी.

विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का नाम हेनरी है और वह ड्रग्स की आदी है. उसने पुलिस को खुद सब कहानी बताई. एक एक करके उसने अपने तीनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें: 12 साल की लड़की के गले में फंस गया तीर, 40 घंटे तक लगे रहे डाक्‍टर और फिर…

उसने तीनों बच्चों का गला और नाक दबाकर मारा है. बच्चों में एक छह महीने की छोटी बच्ची भी शामिल है. हेनरी ने बच्ची को पहले बॉटल से दूध पिलाया और फिर लोरी सुनाते-सुनाते उसका भी गला दबा दिया. हेनरी ने बताया कि उसके बाद सभी के शवों को उसने लिविंग रूम के सोफे पर लिटा दिया.

हेनरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उस पर मर्डर की धाराएं लगाई गई हैं. इस घटना से लोग हैरान हैं और सकते में भी हैं कि कैसे एक मां अपने ही तीन बच्चों की जान ले ली. हेनरी में घर में मौजूद अन्य लोगों को बताया कि बच्चे सो रहे हैं. लेकिन बच्चों में कोई हरकत न देखकर घर के लोगों ने इमर्जेंसी नंबर पर फोन किया और पुलिस पहुंच गई.

महिला के घर में मौजूद एक सदस्य ने बताया कि वह ड्रग्स की बहुत आदी हो चुकी थी और पिछले कई दिनों से अजीब-गरीब हरकत कर रही थी. उसने तीनों मासूमों के बारे में भी बताया. पुलिस के सामने हेनरी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने खुद पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया है. उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के बताया है कि बच्चों की हत्या के पीछे का मकसद पता नहीं चल पाया है.

 

Back to top button