एक बार फिर विराट के सजदे में झुकी पूरी दुनिया, इस खिलाड़ी ने दिल खोलकर की तारीफ….

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वन-डे में  कप्तान कोहली ने अपनी शतकीय पारी से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। विपरित हालातों में लगाए गए उनके 40वें शतक के बूते ही भारत ऑस्ट्रेलिया के सामने 251 रन का लक्ष्य दे पाया। जिसे बाद में गेंदबाजों ने बखूबी बचाया और सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली।एक बार फिर विराट के सजदे में झुकी पूरी दुनिया, इस खिलाड़ी ने दिल खोलकर की तारीफ....

भारत की इस 500वीं जीत के बाद पूरी दुनिया एक बार फिर विराट के सजदे में झुक गई। खुद विराट के अच्छे दोस्त और ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह ने दिल खोलकर ‘चीकू’ की तारीफ की है।

युवराज सिंह ने ट्वीट किया कि, ‘विराट कोहली ने 40वां शतक जड़ा है। मुझे लगता है कि यह सब कहानियों में ही होता है। अविश्वसनीय।’ युवी बुमराह की भी तारीफ करना नहीं भूले। वे आगे लिखते हैं, ‘बुमराह ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

युवराज सिंह के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। याद हो कि जहां विराट ने 120 गेंदों मे 10 चौके की मदद से 116 रन की शानदार शतकीय पारी खेली तो गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह छा गए। सबसे किफायती गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 29 रन देकर एक ही ओवर में दो विकेट लिए।

Back to top button