सनसनी: अब अमेरिका में राष्ट्रपति पद का चुनाव लडेंगे नरेंद्र मोदी

रामपुर। समाजवादी पार्टी के नगर विकास मंत्री आजम खान अक्सर अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने अपनी ही पार्टी को डूबता हुआ जहाज बता दिया। आज़म खान से जब पूछा गया कि कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में क्यों शामिल हो रहे हैं। इस परआज़म ने कहा कि जब जहाज में सुराग हो जाता है और डूबने का खतरा बढ़ जाता है। उस समय सबसे पहले चूहे ही भागते हैं।

सनसनी: अब अमेरिका में राष्ट्रपति पद का चुनाव लडेंगे नरेंद्र मोदी

आजम खान का बयान, अमेरिका के नए राष्ट्रपति होंगे नरेंद्र मोदी

बातों-बातों में आजम खान भूल गए कि उन्होंने अपनी ही पार्टी को डूबता हुआ जहाज बता दिया। फिर बात को घुमाने के लिए आज़म खान ने कहा कि जो नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, उन्हें टिकट कटने का डर सता रहा है। इसलिए वो पहले से ही पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं।

आज़म खान नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसना नहीं भूले, उन्होनें कहा कि अगली बार मोदी जी अमेरिका से चुनाव लड़ेंगे। अमेरिका का प्रेसीडेंट बनना है मोदी जी को, इसलिए भारत की चिंता छोड़ें और अमेरिका जाकर वहां पर काम करें।

मुलायम सिंह के अयोध्या कारसेवकों पर गोली वाले बयान पर आज़म सफाई देते हुए बोले कि नेता जी ने गोली चलाने का फैसला नहीं लिया, वहां पर मौजूद अधिकारियों को जो सही लगा उन्होंने किया। एक भी आदमी मरता है तो दुख होता है।

पूर्व सांसद और फिल्म विकास परिषद् की नई उपाध्यक्ष जया प्रदा पर आज़म ने कहा कि ‘भैय्या देखो, काहे बड़े लोगों के चक्कर में हमें परेशान कर रहे हो, क्‍यों पिटवाओगे, पहले ही एक बार निकलवा चुके हैं हमें।’

 
Back to top button