यूपी: आज बिजनौर और शामली में सीएम योगी की ताबड़तोड़ रैलियां

भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपने चुनावी दौरे पर है। सीएम योगी लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी जनसभाओं को संबोधित करके भाजपा के पक्ष में माहौल बना रहे है। इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री बिजनौर, शामली और सहारनपुर दौरे पर रहेंगे। वह यहां पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे और सहारनपुर में अपना पहला रोड शो करेंगे। योगी के आगमन के लिए सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए वोटरों को साधने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर, शामली और सहारनपुर जाएंगे। सीएम यहां पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम दोपहर 1:30 बजे नगीना लोकसभा क्षेत्र में ऑक्सफोर्ड इंटर कॉलेज के मैदान नहटौर, बिजनौर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3:00 बजे कैराना लोक सभा क्षेत्र, शामली में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम के कार्यक्रमों के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सभी तैयारियां कर ली है। सीएम की जनसभाओं में भारी संख्या में लोग आने की संभावना है।

सहारनपुर में सीएम योगी का पहला रोड शो
मुख्यमंत्री योगी लोकसभा चुनाव के लिए आज अपने रोड शो की भी शुरुआत करेंगे। सीएम आज सहारनपुर में अपना पहला रोड शो करेंगे। वह आज 4:30 बजे सहारनपुर लोक सभा क्षेत्र में भगत सिंह चौक में आयोजित रोड शो में सम्मिलित होंगे। इस दौरान सीएम जनता से रूबरू होंगे और जनता को संबोधित करेंगे। सीएम भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट देने के लिए जनता से अपील करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन रह गए है। सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए है और अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रहे है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर सीट पर खेला कर दिया है। बसपा ने यहां से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है।

Back to top button