साड़ी पहनकर आज की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं रानी मुखर्जी

90 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ी है। एक्ट्रेस ने कई अनगिनत फिल्मों में लीड रोल का किरदार निभाया है, जिसे लोग आज भी याद करते हैं और उन फिल्मों को रिपीट करके देखते हैं।

न सिर्फ फिल्में बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से रानी मुखर्जी आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनका हर अंदाज बेहद खूबसूरत होता है। खासतौर पर उनके साड़ी लुक लोगों को काफी पसंद आते हैं।

आज 21 मार्च को उनके जन्मदिन के दिन हम आपको एक्ट्रेस के कुछ ऐसे साड़ी लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिनपर लोगों ने भी काफी प्यार लुटाया है। अगर आपको भी साड़ी पहनने का शौक है तो आप रानी मुखर्जी के इन साड़ी लुक्स से टिप्स लेकर तैयार हो सकती हैं। 

बंगाली लुक

एक्ट्रेस जब भी कहीं दुर्गा पूजा में शामिल होती हैं, तो इसी तरह की पारंपरिक बंगाली स्टाइल की साड़ी पहनती हैं। इसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं। इसके साथ वो हमेशा पारंपरिक ज्वेलरी ही कैरी करती हैं।

 चटक लाल

हाल ही में अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस ने ये चटक लाल रंग की साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। भले ही ये साड़ी प्लेन थी, लेकिन इसका चार्म हैवी वर्क वाली साड़ियों से ज्यादा था। 

साड़ी में ग्लैम लुक

एक्ट्रेस ने डीपनेक ब्लाउज पहनकर इस व्हाइट रंग की साड़ी में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। इसके साथ उन्होंने सीक्विन वर्क का ब्लैक ब्लाउज कैरी किया है, जो एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। 

शिफॉन साड़ी

शिफॉन की साड़ी हर उम्र की महिलाओं को पसंद आती है, क्योंकि इसमें वजन काफी कम होता है। ऐसे में जब एक्ट्रेस का ये साड़ी लुक सामने आया तो लोगों ने इसे काफी पसंद किया। इस लुक के साथ उन्होंने कानों में हल्के झुमके पहने थे। 

गोल्डन चार्म

महिलाओं को ऐसी टिश्यु साड़ी बेहद पसंद आती है। ऐसे में आप भी एक्ट्रेस के इस लुक से टिप्स लेकर तैयार हो सकती हैं। उन्होंने अपने इस साड़ी लुक को पूरा करने के लिए बालों में जूड़ा बनाया है। 

फ्लोरल प्रिंट

आजकल फ्लोरल प्रिंट काफी चलन में है। ऐसे में रानी मुखर्जी का ये साड़ी लुक हर किसी को बेहद खास लगा। उन्होंने अपने इस लुक के साथ अपने बालों को खुला रखा था।

Back to top button