Home > 18+ > Charity के नाम पर इस फ़रेबी ने महिलाओं के साथ जो किया, वो बहुत गलत था…

Charity के नाम पर इस फ़रेबी ने महिलाओं के साथ जो किया, वो बहुत गलत था…

दुनिया Magicians या जादूगरों में हमेशा शक की निगाहों से देखती है. वो दुनिया के बड़े से बड़े कारनामे कर डालते हैं और किसी को पता नहीं चलता कि ये हुआ कैसे. इनके Acts में ढेर सारी चीज़ें होती हैं, एक लड़की होती है, जिसकी गर्दन तलवार से आर-पर हो जाती है, एक कबूतर होता है, जो कहीं से भी निकल जाता है. कुछ कभी न ख़त्म होने वाले रुमाल होते हैं और एक रहस्यमयी टोपी.

जादूगरों की Tricks और Acts का हिस्सा कई बार आम लोग या दर्शक दीर्घा में बैठे हुए लोग भी बनते हैं, कभी वो Hypnotize होते हैं, कभी किसी अलमारी में घुस जाते हैं.

चीन में ख़ुद को Street Artist और जादूगर कहने वाला एक आदमी भी राह चलते लोगों से एक अजीब से गुज़ारिश कर रहा है. माफ़ कीजियेगा, लोगों से नहीं, महिलाओं से.

चीन का रहने वाला Chris Li राह चलते महिलाओं से कहता है कि वो उसे उनकी Breasts में Dive करने दें और हर Participant के बदले Red Cross Society की तरफ़ से कैंसर पेशेंट्स के लिए मदद पहुंचाई जाएगी.

ये बोलने में जितना नेक और सीधा काम लग रहा है, उतना ही Funny और अजीब है. Chris Li महिलाओं से कहता है कि जब वो उसे अपनी Chest में Motorboat करने देंगी, तो किसी कैंसर मरीज़ की मदद होगी.

फ़िलहाल Chris को चीन की पुलिस पकड़ चुकी है. उस पर कई महिलाओं ने चैरिटी के नाम पर Sexual Harassment का Case दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि वो कोई मैजिशियन या आर्टिस्ट नहीं, बल्कि एक फ़रेबी है. उसे ऐसे कई Cases में पहले भी पकड़ा जा चुका है.

विडियो देख कर सबसे ज़्यादा जो बात खटकी, वो ये कि महिलाओं ने इस आदमी को ऐसा करने की रज़ामंदी कैसे दे दी? अगर दे भी दी, तो जब वो ऐसा कर रहा था, उस दौरान किसी भी महिला के शरीर में न कोई हलचल हुई, न ही उन्हें अजीब लगा.

मिलिए उस लड़के से, जो पॉर्न मूवीज़ का हैं सबसे बड़ा हीरो…

क्या आपको ये चीज़ अजीब लगी? हमें भी. चलिए शुक्र है, फ़िलहाल Chris जेल की हवा खा रहा है.

वैसे अगर कोई ठग आपसे ऐसा कुछ चैरिटी के नाम पर ऐसा करने को कहे, तो उसकी बात मत मान लेना.

Loading...

Check Also

इस वजह से महिलाओं को सेक्स की लग जाती है लत, जानिए !

इस वजह से महिलाओं को सेक्स की लग जाती है लत, जानिए !

रिलेशनशिप की कई बाते आपने सुनी होंगी लेकिन ये कभी नहीं सुना होगा कि महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com