ट्रक के आगे स्कूटर लेकर खड़ी हुई लड़की, नहीं पड़ी ड्राइवर की नजर, फिर जो हुआ…

ट्रक, बस या उसके जैसे ऊंचे वाहनों में ड्राइवर रोड से काफी ऊंचाई पर बैठता है. इस वजह से इन वाहनों के कुछ ब्लाइंड स्पॉट होते हैं. ये वो जगहें होती हैं जो ड्राइवरों के नजर में नहीं आतीं. इस वजह से छोटे वाहनों को इन ब्लाइंड स्पॉट्स में गाड़ियां नहीं चलानी चाहिए. छोटे वाहन जैसे बाइक, साइकिल, स्कूटर या फिर छोटी हाइट की कारें. इन दिनों एक वीडियो वायरल (Girl ride scooter in truck blind spot) हो रहा है, जो इन ब्लाइंड स्पॉट्स में गाड़ी चलाने के खतरे बता रहा है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @crashes.failed पर अक्सर रोड एक्सिडेंट्स से जुड़े वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो इस अकाउंट पर पोस्ट किया गया है जिसमें एक स्कूटर चालक लड़की, ट्रक के ब्लाइंड स्पॉट (Scooter ride in truck blind spot) में अपनी गाड़ी ले आती है, उसके बाद वो जिस तरह हादसे का शिकार होती है, वो देखकर आपकी चीख निकल जाएगी.

ट्रक के ब्लाइंड स्पॉट में चली आई लड़की
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ट्रक के ठीक आगे अपनी गाड़ी ले आती है. ट्रक के बिल्कुल नजदीक, ड्राइवर के सीट के दूसरी ओर स्कूटर लाने से ये हुआ होगा कि ड्राइवर को नीचे नजर ही नहीं आया होगा कि वहां पर लड़की मौजूद है. ट्रैफिक होने की वजह से गाड़ियां रुकी हुई थीं. जैसे ही सिग्नल हरा हुआ और गाड़ियों ने चलना शुरू किया, वैसे ही ट्रक आगे बढ़ी और स्कूटर सवार लड़की उसके नीचे आ गई. ट्रक कुछ दूर तक आगे बढ़ी, और लड़की ट्रक के नीचे से जैसे-तैसे कर के सही-सलामत निकल आई पर उसकी स्कूटी पूरी तरह टूट गई.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वो लड़की की गलती थी. वहीं एक ने कहा कि वो जिस जगह पर मौजूद थी, वहां से उसे देख पाने का ड्राइवर के पास कोई तरीका नहीं था. एक ने कहा कि उस लड़की को तो यही लगा होगा कि अब वो नहीं बच पाएगी. एक ने कहा कि अब वो लड़की ऐसी गलती कभी नहीं करेगी.

Back to top button