बाथरूम के कमोड को हटाया, जमीन में छुपा था बंद पैकेट, खोलकर देखा तो उड़े होश

जब किसी को धन-दौलत छुपानी होती है तो वो ऐसी जगहों की तलाश करता है, जहां किसी की नजर न पड़े. आपने फिल्मों में या फिर सोशल मीडिया वीडियोज में कई ऐसी जगहों पर लोगों को रुपये-पैसे छुपाते देखा होगा. पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐसी जगह पर धन को छुपाया गया, जिसकी किसी ने उम्मीद ही नहीं की. जब एक शख्स ने बाथरूम (Hidden money in toilet viral video) में लगे कमोड को हटाया तो उसमें उसे एक बंद पैकेट मिला. उस पैकेट के अंदर उसे ऐसी चीज मिली, जिसकी वजह से उसकी किस्मत चमक गई. बेशक वो व्यक्ति रातोंरात अमीर बन गया होगा.

फेसबुक पेज Home Goods पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो काफी हैरान करने वाला है. इस वीडियो में बाथरूम के अंदर से गड़ा धन (Secret insides toilet viral video) मिलते दिख रहा है. ज्यादा रुपयों को छुपाने के लिए लोग घरों के कोने-अतरे में पैसों को छुपा देते हैं. पर इस वीडियो में जिस जगह रुपयों को छुपाया गया, वो तो शायद कोई सोच ही नहीं सकता है.

टॉयलेट के नीचे से मिला गड़ा धन
वायरल वीडियो में एक व्यक्ति बाथरूम में लगे कमोड को फर्श से अलग करता है और उसके बाद उसे बगल में रख देता है. अंदर बने गड्ढे में उसे एक पैकेट मिलता है. वो पैकेट पूरी तरह से बंद रहता है, कपड़े, टेप और प्लास्टिक में कैद उस पैकेट के अंदर क्या है, ये शुरू में नहीं पता चलता. पर जैसे-जैसे व्यक्ति उस पैकेट को खोलने लगता है, तो उसे उसके अंदर से नोटों की गड्डी मिलती है. पैकेट को इतना सहेजकर रखा गया है कि उसे कई परतों में बंद किया गया है.

Back to top button