19 साल का लड़का, 77 साल की प्रेमिका, साथ में खाते दिखे नूडल, फिर की ऐसी हरकत

आपने अक्सर ये लोगों को कहते सुना होगा कि प्यार, जाति, धर्म, समुदाय, रंग, ऊंच-नीच नहीं देखता. पर 21वीं सदी में प्यार लिंग और उम्र भी नहीं देखता. आजकल सोशल मीडिया पर आपको ऐसे कपल दिख जाएंगे जो या तो एक ही लिंग के होते हैं, या फिर उनके उम्र में काफी फासला होता है. अब इस कपल को ही ले लीजिए. जो प्रमिका है, वो अपने प्रेमी की दादी (77 year old girlfriend 19 year old boyfriend) की उम्र की है. दोनों सोशल मीडिया पर ऐसी हरकतें करते दिख जाते हैं, कि जो भी उन्हें देखता है, उसे शर्म से अपनी आंखें ढक लेनी पड़ती हैं.

इंस्टाग्राम यूजर Giuseppe Danna (@milinagatta_) इटली के रहने वाले हैं. उनके सोशल मीडिया पर 2.2 लाख फॉलोअर्स हैं. उनकी गर्लफ्रेंड 77 साल की हैं. दिखने में दोनों दादी और पोता लगते हैं. पर सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो डालते हैं, जो शायद युवा प्रेमी-प्रेमिका भी न पोस्ट कर पाएं. अक्सर वो एक दूसरे को किस करते वीडियो शेयर करते हैं और रोमांटिक मूड में नजर आते हैं.

नूडल खाते दिखे कपल
हाल ही में दोनों ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो नूडल खा रहे हैं. नूडल के एक टुकड़े को दोनों ने अपने-अपने मुंह में दबाया हुआ है और उसकी को निगलते हुए वो दिखाई दे रहे हैं. अंत में जाकर दोनों किस भी कर लेते हैं. एक वायरल वीडियो में महिला का अल्ट्रासाउंड होते दिख रहा है, जिसके कैप्शन में लिखा है- प्रेग्नेंट! इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों का बच्चा भी है. हाल के कुछ वीडियोज में युवक एक बच्चे के साथ दिख रहा है. लग रहा है कि वो उसी का बच्चा है, हालांकि, ये पूरी तरह से कंफर्म नहीं है.

Back to top button