गोपाल कांडा से समर्थन मांगने पहुंचे तंवर…

भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर रविवार को सिरसा विधायक गोपाल कांडा के कार्यालय पहुंचे। इस अवसर पर गोपाल कांडा और गोविंद कांडा ने अपने समर्थकों सहित भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर को पूरी तरह से सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सिरसा विधायक गोपाल कांडा व भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर संयुक्त रूप से मीडिया से भी रूबरू हुए।

मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी वर्गों के हितों का ध्यान रखते हुए देश हित के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी के सिवा कोई और किसी भी वर्ग का भला नहीं कर सकता है। इस बार लोग किसी की बातों में ना आए। उन्होंने कहा कि किसानों की नाराजगी नहीं है उन्होंने खुद किसानों के बीच में जाकर किसान प्रतिनिधियों से बातचीत भी की है और उनकी बात को किसानों ने सुना है। उन्होंने कहा की कुछ लोग बातों को तोड़ मोड़कर पेश करते हैं। 

भाजपा प्रत्याशी अशोक तवंर ने कहा कि भाजपा ने भ्रष्टाचार पर लगाम कसी है। इसलिए वो लोग डर रहे हैं, जिन्होंने घोटाले किए हैं। अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म करने की गारंटी दे चुके हैं। विपक्ष द्वारा इलेक्ट्रोलर बॉन्ड पर दिए जा रहे बयानों के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि टोटल इलेक्ट्रोरल बॉन्ड 20000 करोड़ रुपए के हैं। जिसमें से सिर्फ 6000 करोड़ के भाजपा को मिले हैं। 70% विपक्ष को आए हैं। उन्होंने कहा कि आज सिरसा के विधायक गोपाल कांडा की पार्टी का उन्हें समर्थन मिला है। जिसके लिए वह सिरसा विधायक का आभार जताते हैं।

Back to top button