बाज़ार में घूम रही थी लड़की, पलट-पलटकर देखने लगे लोग, लंबाई ऐसी

दुनिया में कुछ चीज़ें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर आप हैरत से भर जाते हैं. मसलन अगर आपके सामने से कोई बहुत लंबा आदमी या औरत गुजर जाए तो आप उसे सिर उठाकर देखते रह जाएंगे. वहीं अगर किसी की लंबाई बहुत कम हो तो भी आप हैरानी से उसे देखते हैं. सामान्य कज के लोगों को ऐसे असामान्य लंबाई से आश्चर्य होना लाज़मी है. खासतौर पर अगर किसी लड़की लंबाई सामान्य से ज्यादा हो, तो लोग ज्यादा ही चकित हो जाते हैं.

आमतौर पर आप जो पारंपरिक जोड़ियां देखते आए हैं, उनमें लड़कियों की हाइट हमेशा लड़कों से कम ही होती है. अगर लड़की थोड़ी ज्यादा लंबी हो, तो उसकी मैच का लड़का तक नहीं मिल पाता. वायरल हो रहे वीडियो में आप एक ऐसी ही लड़की देखेंगे. रास्ते से जा रही एक लड़की को लोग पलट-पलटकर देख रहे हैं. वो लड़की इतनी लंबी है कि उसे देखने के लिए भी उन्हें मेहनत करनी पड़ रही है.

खंभे जैसी है लड़की की लंबाई
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की वन पीस ड्रेस पहनकर बाज़ार में जा रही है. लड़की की लंबाई इतनी ज्यादा है कि आसपास के सभी लोग उसके सामने छोटे नज़र आ रहे हैं. औसत कद वालों की छोड़िए, ठीक-ठाक लंबाई वाले लड़के भी उसके कंधे तक ही पहुंच पा रहे हैं. दरअसल लड़की 6 फीट 7 इंच लंबी है, यही वजह है कि सब उसे पलट-पलटकर देख रहे हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर natali_vieru15 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो इसी लड़की का पर्सनल अकाउंट है. उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा है – ‘जब मैं बाज़ार में निकलती हूं, तो अक्सर लोग मुझे इस तरह से देखते हैं.’ इस वीडियो पर बहुत से कमेंट भी आए हैं, जिसमें लोग लड़की ऊंची हाइट की तारीफ कर रहे हैं.

Back to top button